बॉलीवुड

वेकेशन / सोनम-आनंद का जापान टूर

X
बॉलीवुड डेस्क. सोनम कपूर इन दिनों पति आनंद आहूजा के साथ जापान में छुट्टियां मना रही हैं। सोनम ने अपने वेकेशन की कुछ खास तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं।बॉलीवुड डेस्क. सोनम कपूर इन दिनों पति आनंद आहूजा के साथ जापान में छुट्टियां मना रही हैं। सोनम ने अपने वेकेशन की कुछ खास तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं।
सोनम आनंद के साथ जापान की खूबसूरती एक्सप्लोर कर रही हैं और फैंस के साथ भी इसे शेयर कर रही हैं।सोनम आनंद के साथ जापान की खूबसूरती एक्सप्लोर कर रही हैं और फैंस के साथ भी इसे शेयर कर रही हैं।
कपल ने पिछले साल शादी की थी। सोनम-आनंद को आइडल कपल की तरह देखा जाता है।कपल ने पिछले साल शादी की थी। सोनम-आनंद को आइडल कपल की तरह देखा जाता है।
सोनम पति को हर तरह से मैच करने की कोशिश करती हैं और आनंद भी सोनम को खूब सपोर्ट करते दिखाई देते हैं।सोनम पति को हर तरह से मैच करने की कोशिश करती हैं और आनंद भी सोनम को खूब सपोर्ट करते दिखाई देते हैं।
आनंद दिल्ली बेस्ड बिजनसमैन हैं। वो देश के सबसे बड़ी एक्पोर्ट कंपनी 'शाही एक्सपोर्ट' के मालिक हैं।आनंद दिल्ली बेस्ड बिजनसमैन हैं। वो देश के सबसे बड़ी एक्पोर्ट कंपनी 'शाही एक्सपोर्ट' के मालिक हैं।
सोनम अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं और जापान टूर पर भी वो काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं।सोनम अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं और जापान टूर पर भी वो काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं।
कपल जापान की ग्रीनरी और वहां के नेचर पर फिदा हो गया है। उन्होंने ज्यादा वक्त शहरों से बाहर जंगल या पार्क्स में बिताया।कपल जापान की ग्रीनरी और वहां के नेचर पर फिदा हो गया है। उन्होंने ज्यादा वक्त शहरों से बाहर जंगल या पार्क्स में बिताया।
9 जून को सोनम का 34वां जन्मदिन था। आनंद ने शादी का फोटो शेयर करते हुए पत्नी को बर्थडे विश किया था।9 जून को सोनम का 34वां जन्मदिन था। आनंद ने शादी का फोटो शेयर करते हुए पत्नी को बर्थडे विश किया था।
सोनम ने जापान की ट्रेडिशनल कुकिंग और कुछ जापानी मंदिर की एंट्री टिकट्स की फोटो भी शेयर की।सोनम ने जापान की ट्रेडिशनल कुकिंग और कुछ जापानी मंदिर की एंट्री टिकट्स की फोटो भी शेयर की।
इसके अलावा कपल जापान की कुछ पुरानी जगहों पर पहुंचा जो अब म्यूजियम में तब्दील कर दी गई हैं।इसके अलावा कपल जापान की कुछ पुरानी जगहों पर पहुंचा जो अब म्यूजियम में तब्दील कर दी गई हैं।
COMMENT