बॉलीवुड

तैयारी / एक्टिंग कोर्स करने अमेरिका गईं श्रीदेवी की बेटी खुशी

X
बॉलीवुड डेस्क. बोनी कपूर, श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर दो साल के लिए अमेरिका चली गई हैं। बीती रात उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर पिता के साथ देखा गया। खुशी यूएस की फेमस न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग का कोर्स कर इंडिया लौटेंगी और फिर बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।बॉलीवुड डेस्क. बोनी कपूर, श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर दो साल के लिए अमेरिका चली गई हैं। बीती रात उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर पिता के साथ देखा गया। खुशी यूएस की फेमस न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग का कोर्स कर इंडिया लौटेंगी और फिर बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।
कुछ महीनों पहले एक इंटरव्यू में ख़ुशी की बड़ी बहन जान्हवी ने भी यह खुलासा किया था कि वह बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।कुछ महीनों पहले एक इंटरव्यू में ख़ुशी की बड़ी बहन जान्हवी ने भी यह खुलासा किया था कि वह बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।
ख़ुशी का जन्म 5 नवम्बर 2000 को हुआ था और वह 19 साल की हैं।ख़ुशी का जन्म 5 नवम्बर 2000 को हुआ था और वह 19 साल की हैं।
ख़ुशी अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें इन्स्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं।ख़ुशी अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें इन्स्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं।
ख़ुशी ने अपनी स्कूलिंग मुंबई के धीरुभाई अंबानी स्कूल से की है।ख़ुशी ने अपनी स्कूलिंग मुंबई के धीरुभाई अंबानी स्कूल से की है।
ख़ुशी करण जौहर की फिल्म से  डेब्यू करना चाहती हैं।ख़ुशी करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करना चाहती हैं।
खुशी पहले मॉडल बनना चाहती थीं, लेकिन अब उन्होंने अपना फोकस बॉलीवुड पर कर लिया है।खुशी पहले मॉडल बनना चाहती थीं, लेकिन अब उन्होंने अपना फोकस बॉलीवुड पर कर लिया है।
खुशी अपने अपने चाचा-चाची संजय कपूर और महीप कपूर के साथ-साथ उनकी बेटी शनाया कपूर के भी काफी करीब हैं। वह अक्सर उनके साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।खुशी अपने अपने चाचा-चाची संजय कपूर और महीप कपूर के साथ-साथ उनकी बेटी शनाया कपूर के भी काफी करीब हैं। वह अक्सर उनके साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।
COMMENT