बॉलीवुड

मदरहुड / सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी

X
बॉलीवुड डेस्क. सुरवीन चावला के घर ने 15 अप्रैल को बेटी को जन्म दिया। बेटी की तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर की।बॉलीवुड डेस्क. सुरवीन चावला के घर ने 15 अप्रैल को बेटी को जन्म दिया। बेटी की तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर की।
सुरवीन और उनके पति अक्षय ठक्कर ने बेटी नाम ईवा रखा है।सुरवीन और उनके पति अक्षय ठक्कर ने बेटी नाम ईवा रखा है।
कुछ वक्त  पहले सुरवीन चावला गोदभराई की तस्वीरें सामने आई थीं।कुछ वक्त पहले सुरवीन चावला गोदभराई की तस्वीरें सामने आई थीं।
गोदभराई में सुरवीन ने दो तरह की ड्रेसेज पहनीं। पहली में वो येलो कांजीवरम साड़ी में नजर आईं। वहीं गोदभराई के बाद उन्होंने पीच कलर का गाउन पहना।गोदभराई में सुरवीन ने दो तरह की ड्रेसेज पहनीं। पहली में वो येलो कांजीवरम साड़ी में नजर आईं। वहीं गोदभराई के बाद उन्होंने पीच कलर का गाउन पहना।
सुरवीन कहती है कि प्रेगनेंसी रोलरकोस्टर राइड की तरह है, लेकिन उतनी ही खूबसूरत भी है।सुरवीन कहती है कि प्रेगनेंसी रोलरकोस्टर राइड की तरह है, लेकिन उतनी ही खूबसूरत भी है।
सुरवीन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। टीवी पर नाम कमाने के बाद बॉलीवुड में कदम रखा।सुरवीन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। टीवी पर नाम कमाने के बाद बॉलीवुड में कदम रखा।
उन्होंने फिल्म अगली, हेट स्टोरी 2, क्रिएचर 3डी, वेलकम बैक, पार्च्ड में काम किया है। सुरवीन को आखिरी बार वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स-1 में देखा गया था।उन्होंने फिल्म अगली, हेट स्टोरी 2, क्रिएचर 3डी, वेलकम बैक, पार्च्ड में काम किया है। सुरवीन को आखिरी बार वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स-1 में देखा गया था।
सुरवीन ने 2015 में अक्षय ठक्कर से गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी, लेकिन लंबे वक्त तक सुरवीन ने इस बात को छुपा कर रखा।सुरवीन ने 2015 में अक्षय ठक्कर से गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी, लेकिन लंबे वक्त तक सुरवीन ने इस बात को छुपा कर रखा।
2017 में उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटो शेयर कर ये खुश खबरी सबके साथ शेयर की।2017 में उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटो शेयर कर ये खुश खबरी सबके साथ शेयर की।
वहीं अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत मेसेज पोस्ट कर की थी। सुरवीन की प्रेग्नेंसी की खबरों ने सबको चौंका दिया था।वहीं अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत मेसेज पोस्ट कर की थी। सुरवीन की प्रेग्नेंसी की खबरों ने सबको चौंका दिया था।
सुरवीन उन सेलेब्स में से हैं जिन्होंने अपने प्रेग्नेंसी लुक को पूरी तरह से फ्लॉन्ट किया है। वो बेबी बंप के साथ फोटोज अपलोड करती रहती हैं।सुरवीन उन सेलेब्स में से हैं जिन्होंने अपने प्रेग्नेंसी लुक को पूरी तरह से फ्लॉन्ट किया है। वो बेबी बंप के साथ फोटोज अपलोड करती रहती हैं।
सुरवीन का नाम पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत के साथ भी जुड़ चुका है। साल 2008 में दोनों की मुलाकात टीवी शो 'एक खिलाड़ी एक हसीना' पर हुई थी।सुरवीन का नाम पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत के साथ भी जुड़ चुका है। साल 2008 में दोनों की मुलाकात टीवी शो 'एक खिलाड़ी एक हसीना' पर हुई थी।
COMMENT