बॉलीवुड

केदारनाथ / शूटिंग से टीजर तक की जर्नी

X
2013 में केदारनाथ में आई भयानक त्रासदी पर बनी फिल्म में सारा तीर्थयात्री बनी हैं, जबकि सुशांत सिंह ने पिट्‌ठू वाले का रोल किया है।2013 में केदारनाथ में आई भयानक त्रासदी पर बनी फिल्म में सारा तीर्थयात्री बनी हैं, जबकि सुशांत सिंह ने पिट्‌ठू वाले का रोल किया है।
सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली की फिल्म केदारनाथ का टीजर रिलीज हो चुका है। यह फिल्म इसी साल 7 दिसम्बर को रिलीज की जाएगी।सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली की फिल्म केदारनाथ का टीजर रिलीज हो चुका है। यह फिल्म इसी साल 7 दिसम्बर को रिलीज की जाएगी।
सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की यह पहली फिल्म है। इसके अलावा सारा रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नज़र आएंगीसैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की यह पहली फिल्म है। इसके अलावा सारा रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नज़र आएंगी
फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने फिल्म का पोस्टर ट्वीट करते हुए टीजर रिलीज होने की घोषणा की थी। अभिषेक ने लिखा था- कोई त्रासदी नहीं, प्रकृति का कोई क्रोध नहीं, भगवान का कोई काम प्रेम की शक्ति को पराजित नहीं कर सकता।फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने फिल्म का पोस्टर ट्वीट करते हुए टीजर रिलीज होने की घोषणा की थी। अभिषेक ने लिखा था- कोई त्रासदी नहीं, प्रकृति का कोई क्रोध नहीं, भगवान का कोई काम प्रेम की शक्ति को पराजित नहीं कर सकता।
टीजर में सुशांत सिंह केदारनाथ के रास्तों पर दौड़ते हुए नजर आते हैं। वहीं बाढ़ के बीच वे केदारनाथ मंदर तक पहुंचते हैं जहां सारा पानी के बीच जिंदगी और मौत से लड़ रही हैं।टीजर में सुशांत सिंह केदारनाथ के रास्तों पर दौड़ते हुए नजर आते हैं। वहीं बाढ़ के बीच वे केदारनाथ मंदर तक पहुंचते हैं जहां सारा पानी के बीच जिंदगी और मौत से लड़ रही हैं।
सुशांत का किरदार फिल्म में मुस्लिम पिट्‌ठू वाले का है, जो रोजी-रोटी चलाने तीर्थयात्रियों को घोड़े पर आैर अपनी पीठ पर बैठाकर ले जाता है। इसी त्रासदी के बीच दोनों के प्यार को जामने से जूझता हुआ दिखाया गया है।सुशांत का किरदार फिल्म में मुस्लिम पिट्‌ठू वाले का है, जो रोजी-रोटी चलाने तीर्थयात्रियों को घोड़े पर आैर अपनी पीठ पर बैठाकर ले जाता है। इसी त्रासदी के बीच दोनों के प्यार को जामने से जूझता हुआ दिखाया गया है।
टीजर में दिखाए गए विजुअल्स काफी शानदार हैं, जिनसे केदारनाथ की बाढ़ की भयावहता का अंदाजा लगाया जा सकता है।टीजर में दिखाए गए विजुअल्स काफी शानदार हैं, जिनसे केदारनाथ की बाढ़ की भयावहता का अंदाजा लगाया जा सकता है।
बारिश, बाढ़ के बीच सारा और सुशांत के बीच की कैमिस्ट्री भी दिखाई गई है। टीजर के आखिर में सुशांत को नंदी को पकड़े हुए दिखाया गया है जो केदारनाथ मंदिर के बाहर ही बना है।बारिश, बाढ़ के बीच सारा और सुशांत के बीच की कैमिस्ट्री भी दिखाई गई है। टीजर के आखिर में सुशांत को नंदी को पकड़े हुए दिखाया गया है जो केदारनाथ मंदिर के बाहर ही बना है।
सारा, रोहित शेट्‌टी की सिंबा की जगह अभिषेक कपूर की 'केदारनाथ' से फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगी। इसकी वजह से रोहित शेट्‌टी की मार्केटिंग प्लानिंग वेस्ट हो गई है।सारा, रोहित शेट्‌टी की सिंबा की जगह अभिषेक कपूर की 'केदारनाथ' से फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगी। इसकी वजह से रोहित शेट्‌टी की मार्केटिंग प्लानिंग वेस्ट हो गई है।
रोहित इसे एक बड़े और शानदार पोस्टर के साथ रिलीज करना चाहते थे। यहां तक कि मेहबूब स्टूडियो में शूटिंग के वक्त उन्होंने एंट्री और एक्जिट पॉइंट को भी पूरी तरह बंद कर दिया था ताकि कोई फोटोग्राफर न आ सकें और सारा का लुक रिवील न हो।रोहित इसे एक बड़े और शानदार पोस्टर के साथ रिलीज करना चाहते थे। यहां तक कि मेहबूब स्टूडियो में शूटिंग के वक्त उन्होंने एंट्री और एक्जिट पॉइंट को भी पूरी तरह बंद कर दिया था ताकि कोई फोटोग्राफर न आ सकें और सारा का लुक रिवील न हो।
रोहित शेट्‌टी इस बात से खुश नहीं हैं। रोहित ने सारा के लिए काफी प्लानिंग की थी। उन्होंने उनके लुक को भी बाहर नहीं आने दिया था।रोहित शेट्‌टी इस बात से खुश नहीं हैं। रोहित ने सारा के लिए काफी प्लानिंग की थी। उन्होंने उनके लुक को भी बाहर नहीं आने दिया था।
Bhaskar Whatsapp