बॉलीवुड

सेलेब लाइफ / सुष्मिता सेन की चुनिंदा तस्वीरें

X
सुष्मिता सेन बड़े पर्दे से भले ही दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव हैं।सुष्मिता सेन बड़े पर्दे से भले ही दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी दोनों बेटियों रैनी और अलीशा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में तीनों अपने हाथों पर लगी मेहंदी दिखाती हुई नजर आ रही हैंदरअसल, सुष्मिता के भाई राजीव सेन ने कुछ दिनों पहले ही टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी वह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।  हाल ही में उन्होंने अपनी दोनों बेटियों रैनी और अलीशा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में तीनों अपने हाथों पर लगी मेहंदी दिखाती हुई नजर आ रही हैं.दरअसल, सुष्मिता के भाई राजीव सेन ने कुछ दिनों पहले ही टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी की है.यह मेहंदी सुष और उनकी बेटियों ने शादी के फंक्शन के दौरान ही लगाई थी. सुष्मिता ने इससे पहले भी अपनी लाइफ से जुड़ी कई तस्वीरें इन्स्टाग्राम पर शेयर की हैं। देखिए उनके इन्स्टाग्राम अकाउंट की कुछ चुनिंदा तस्वीरें...सुष्मिता सेन बड़े पर्दे से भले ही दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव हैं।सुष्मिता सेन बड़े पर्दे से भले ही दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी दोनों बेटियों रैनी और अलीशा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में तीनों अपने हाथों पर लगी मेहंदी दिखाती हुई नजर आ रही हैंदरअसल, सुष्मिता के भाई राजीव सेन ने कुछ दिनों पहले ही टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी वह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी दोनों बेटियों रैनी और अलीशा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में तीनों अपने हाथों पर लगी मेहंदी दिखाती हुई नजर आ रही हैं.दरअसल, सुष्मिता के भाई राजीव सेन ने कुछ दिनों पहले ही टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी की है.यह मेहंदी सुष और उनकी बेटियों ने शादी के फंक्शन के दौरान ही लगाई थी. सुष्मिता ने इससे पहले भी अपनी लाइफ से जुड़ी कई तस्वीरें इन्स्टाग्राम पर शेयर की हैं। देखिए उनके इन्स्टाग्राम अकाउंट की कुछ चुनिंदा तस्वीरें...
ब्वॉयफ्रेंड रोह्मन शॉल, बेटी रैनी और अलीशा के साथ सुष्मिता।ब्वॉयफ्रेंड रोह्मन शॉल, बेटी रैनी और अलीशा के साथ सुष्मिता।
सुष्मिता सेन दो बेटियों की मां हैं। उन्होंने वर्ष 2000 में रैनी और 2010 में बेटी अलीशा को गोद लिया था।सुष्मिता सेन दो बेटियों की मां हैं। उन्होंने वर्ष 2000 में रैनी और 2010 में बेटी अलीशा को गोद लिया था।
43 साल की हो चुकीं सुष्मिता ने शादी नहीं की है।43 साल की हो चुकीं सुष्मिता ने शादी नहीं की है।
19 नवंबर 1975 को जन्मीं सुष्मिता 18 साल की उम्र में तब सुर्खियों में आईं, जब वो 1994 में इंडिया से पहली मिस यूनिवर्स बनी थीं।19 नवंबर 1975 को जन्मीं सुष्मिता 18 साल की उम्र में तब सुर्खियों में आईं, जब वो 1994 में इंडिया से पहली मिस यूनिवर्स बनी थीं।
ब्वॉयफ्रेंड रोह्मन शॉल,भाई राजीव और भाभी चारू के साथ सुष्मिता।ब्वॉयफ्रेंड रोह्मन शॉल,भाई राजीव और भाभी चारू के साथ सुष्मिता।
उन्होंने 1996 में फिल्म दस्तक से बॉलीवुड डेब्यू किया।उन्होंने 1996 में फिल्म दस्तक से बॉलीवुड डेब्यू किया।
सुष्मिता ने बीवी नंबर वन, मैंने प्यार क्यों किया, मैं हूं न जैसी फिल्मों में काम किया।  बाद में सुष्मिता ने बॉलीवुड से दूरी बना ली। उन्हें आखिरी बार नो प्रॉब्लम (2010) में देखा गया था।सुष्मिता ने बीवी नंबर वन, मैंने प्यार क्यों किया, मैं हूं न जैसी फिल्मों में काम किया। बाद में सुष्मिता ने बॉलीवुड से दूरी बना ली। उन्हें आखिरी बार नो प्रॉब्लम (2010) में देखा गया था।
COMMENT