बॉलीवुड

बर्थडे स्पेशल / 31 की हुईं स्वरा

X
बॉलीवुड डेस्क. स्वरा भास्कर मंगलवार को अपना 31वां जन्मदिन मना रहीं हैं। अपने बर्थडे पर ना तो वो कोई पार्टी दे रहीं हैं और ना ही वेकेशन पर जा रहीं हैं। बल्कि स्वरा छात्र संघ के पूर्व नेता कन्हैया कुमार के लिए चुनाव प्रचार कर रहीं हैं।बॉलीवुड डेस्क. स्वरा भास्कर मंगलवार को अपना 31वां जन्मदिन मना रहीं हैं। अपने बर्थडे पर ना तो वो कोई पार्टी दे रहीं हैं और ना ही वेकेशन पर जा रहीं हैं। बल्कि स्वरा छात्र संघ के पूर्व नेता कन्हैया कुमार के लिए चुनाव प्रचार कर रहीं हैं।
स्वरा कन्हैया से काफी प्रभावित है इसलिए वो उनके लिए बिहार के बेगुसराय में चुनाव प्रचार कर रहीं हैं। कन्हैया सीपीआई की ओर से चुनाव लड़ रहे हैं।स्वरा कन्हैया से काफी प्रभावित है इसलिए वो उनके लिए बिहार के बेगुसराय में चुनाव प्रचार कर रहीं हैं। कन्हैया सीपीआई की ओर से चुनाव लड़ रहे हैं।
नॉन फिल्मी बैकग्राउंड होने के बावजूद स्वरा को अच्छे रोल्स मिले और उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में जगह बनाई।नॉन फिल्मी बैकग्राउंड होने के बावजूद स्वरा को अच्छे रोल्स मिले और उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में जगह बनाई।
उन्हें इंडस्ट्री में 9 साल हो गए हैं और इतने सालों में उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी पहचान एक अच्छी अदाकारा के तौर पर बना ली है।उन्हें इंडस्ट्री में 9 साल हो गए हैं और इतने सालों में उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी पहचान एक अच्छी अदाकारा के तौर पर बना ली है।
स्वरा का जन्म 9 अप्रैल 1988 को दिल्ली में हुआ। उनके पिता नेवी में अफिसर रहे हैं, जबकि उनकी मां जवाहर लाल यूनिवर्सिटी में सिनेमा स्टडीज की प्रोफेसर रही हैं।स्वरा का जन्म 9 अप्रैल 1988 को दिल्ली में हुआ। उनके पिता नेवी में अफिसर रहे हैं, जबकि उनकी मां जवाहर लाल यूनिवर्सिटी में सिनेमा स्टडीज की प्रोफेसर रही हैं।
स्वरा अपने विवादित बयानों को लेकर भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। उन्होंने मॉब लिंचिंग, हॉरर किलिंग, रेप जैसे मुद्दों पर बयान दिए हैं।स्वरा अपने विवादित बयानों को लेकर भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। उन्होंने मॉब लिंचिंग, हॉरर किलिंग, रेप जैसे मुद्दों पर बयान दिए हैं।
सोनम कपूर उनकी खास दोस्त हैं। वो सोनम के साथ फिल्म रांझाणा, प्रेम रतन धन पायो और वीरे दी वेडिंग्स में काम कर चुकी हैं।सोनम कपूर उनकी खास दोस्त हैं। वो सोनम के साथ फिल्म रांझाणा, प्रेम रतन धन पायो और वीरे दी वेडिंग्स में काम कर चुकी हैं।
स्वरा स्क्रीन राइटर हिमांशु शर्मा को डेट कर रहीं हैं।स्वरा स्क्रीन राइटर हिमांशु शर्मा को डेट कर रहीं हैं।
COMMENT