बॉलीवुड

स्टारकिड / तैमूर ने मनाया टीम इंडिया की जीत का जश्न

X
बॉलीवुड डेस्क. वर्ल्डकप में पाकिस्तान पर इंडिया को मिली धमाकेदार जीत का जश्न हर तरफ जारी है। इसी बीच करीना और सैफ के बेटे तैमूर की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह टीम इंडिया की जर्सी पहने हुए सैल्यूट करते नजर आ रहे हैं. यह फोटो करीना के इन्स्टाग्राम फैन पेज पर शेयर की गई है जिसमें कैप्शन लिखा है-One Love, One Heart For INDIAबॉलीवुड डेस्क. वर्ल्डकप में पाकिस्तान पर इंडिया को मिली धमाकेदार जीत का जश्न हर तरफ जारी है। इसी बीच करीना और सैफ के बेटे तैमूर की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह टीम इंडिया की जर्सी पहने हुए सैल्यूट करते नजर आ रहे हैं. यह फोटो करीना के इन्स्टाग्राम फैन पेज पर शेयर की गई है जिसमें कैप्शन लिखा है-One Love, One Heart For INDIA
इससे पहले सारा अली खान ने इन्स्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें तैमूर अली खान अपने भाई इब्राहिम के साथ नजर आ रहे हैं। सारा ने इस फोटो को कैप्शन दिया-माई ईस्टर बनीज (my easter bunnies)। सारा और इब्राहिम सैफ अली खान और अमृता सिंह के बच्चे हैं।इससे पहले सारा अली खान ने इन्स्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें तैमूर अली खान अपने भाई इब्राहिम के साथ नजर आ रहे हैं। सारा ने इस फोटो को कैप्शन दिया-माई ईस्टर बनीज (my easter bunnies)। सारा और इब्राहिम सैफ अली खान और अमृता सिंह के बच्चे हैं।
इससे पहले तैमूर अली खान न्यू हेयरकट में पिता सैफ अली खान के साथ मुंबई में दिखाई दिए। स्पाइक हेयरकट में उनका लुक बेहद क्यूट लग रहा था।इससे पहले तैमूर अली खान न्यू हेयरकट में पिता सैफ अली खान के साथ मुंबई में दिखाई दिए। स्पाइक हेयरकट में उनका लुक बेहद क्यूट लग रहा था।
तैमूर आए दिन स्पॉट होते हैं। पिछले दिनों नन्हे तैमूर करीना और सैफ के साथ मुंबई में नजर आए थे। इस दौरान डार्क ब्लू कलरफुल आउटफिट में वह बेहद क्यूट लग रहे थे।तैमूर आए दिन स्पॉट होते हैं। पिछले दिनों नन्हे तैमूर करीना और सैफ के साथ मुंबई में नजर आए थे। इस दौरान डार्क ब्लू कलरफुल आउटफिट में वह बेहद क्यूट लग रहे थे।
तैमूर मम्मी-पापा के साथ वॉक पर बेहद खुश नजर आए।तैमूर मम्मी-पापा के साथ वॉक पर बेहद खुश नजर आए।
इससे पहले सैफ अली खान अपने मुंबई स्थित घर के बाहर बेटे तैमूर को गाेदी में उठाए दिखाई दिए थे।इससे पहले सैफ अली खान अपने मुंबई स्थित घर के बाहर बेटे तैमूर को गाेदी में उठाए दिखाई दिए थे।
सैफ की गोद में नीले रंग की टी-शर्ट पहने तैमूर काफी खुश और मस्ती के मूड में नजर आए।सैफ की गोद में नीले रंग की टी-शर्ट पहने तैमूर काफी खुश और मस्ती के मूड में नजर आए।
तैमूर अली खान गुरुवार को अपनी मौसी करिश्मा कपूर के साथ दिखाई दिए।तैमूर अली खान गुरुवार को अपनी मौसी करिश्मा कपूर के साथ दिखाई दिए।
इससे पहले तैमूर अली खान को अपने घर के बाहर सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ स्पॉट किया गया था। वह हाथ में गिटार पकड़े हुए थे।इससे पहले तैमूर अली खान को अपने घर के बाहर सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ स्पॉट किया गया था। वह हाथ में गिटार पकड़े हुए थे।
तैमूर अली खान सोमवार को मुंबई में कभी हॉर्स राइडिंग तो कभी पिता सैफ के साथ गिटार थामे दिखे थे।तैमूर अली खान सोमवार को मुंबई में कभी हॉर्स राइडिंग तो कभी पिता सैफ के साथ गिटार थामे दिखे थे।
इससे पहले भी तैमूर पिता सैफ अली खान के साथ फुटबॉल खेलते हुए स्पॉट हुए थे।इससे पहले भी तैमूर पिता सैफ अली खान के साथ फुटबॉल खेलते हुए स्पॉट हुए थे।
तैमूर रेड शॉर्ट्स और व्हाइट टी-शर्ट में काफी क्यूट दिखे।तैमूर रेड शॉर्ट्स और व्हाइट टी-शर्ट में काफी क्यूट दिखे।
इससे पहले करीना कपूर खान अपने दो साल के बेटे तैमूर के साथ शनिवार को मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं थीं। वह पेरिस गई थीं। रेड ट्रैकसूट में नन्हे तैमूर काफी क्यूट लग रहे थे, वह गोदी में नहीं करीना का हाथ पकड़कर एयरपोर्ट से बाहर निकले।इससे पहले करीना कपूर खान अपने दो साल के बेटे तैमूर के साथ शनिवार को मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं थीं। वह पेरिस गई थीं। रेड ट्रैकसूट में नन्हे तैमूर काफी क्यूट लग रहे थे, वह गोदी में नहीं करीना का हाथ पकड़कर एयरपोर्ट से बाहर निकले।
पेरिस वेकेशन की यह फोटो इन्स्टाग्राम पर वायरल हो गई थी।पेरिस वेकेशन की यह फोटो इन्स्टाग्राम पर वायरल हो गई थी।
तैमूर अली खान इससे पहले साउथ अफ्रीका में हॉलिडे मना रहे थे। एक तस्वीर में वह सैफ-करीना के साथ हॉर्स राइडिंग का मजा लेते दिख रहे थे।तैमूर अली खान इससे पहले साउथ अफ्रीका में हॉलिडे मना रहे थे। एक तस्वीर में वह सैफ-करीना के साथ हॉर्स राइडिंग का मजा लेते दिख रहे थे।
सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर 20 दिसंबर को दो साल के हो गए हैं। इस मौके पर मौसी करिश्मा ने तैमूर का क्यूट फोटो शेयर किया था जिसमें वह उनके बच्चों कियान और समायरा के साथ दिखाई दे रहे हैं। करिश्मा ने लिखा था-हैप्पी बर्थ-डे लिटिल जान।सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर 20 दिसंबर को दो साल के हो गए हैं। इस मौके पर मौसी करिश्मा ने तैमूर का क्यूट फोटो शेयर किया था जिसमें वह उनके बच्चों कियान और समायरा के साथ दिखाई दे रहे हैं। करिश्मा ने लिखा था-हैप्पी बर्थ-डे लिटिल जान।
इससे पहले भी सैफ-करीना और तैमूर की कुछ तस्वीरें सामने आईं जिनमें वह साउथ अफ्रीका में छुट्टियां मनाते दिख रहे थे।इससे पहले भी सैफ-करीना और तैमूर की कुछ तस्वीरें सामने आईं जिनमें वह साउथ अफ्रीका में छुट्टियां मनाते दिख रहे थे।
सैफ तैमूर के साथ बीच पर टाइम स्पेंड करते दिखे थे।सैफ तैमूर के साथ बीच पर टाइम स्पेंड करते दिखे थे।
सैफ ने बीच वेकेशन के लिए स्ट्राइप ब्लू शर्ट और करीना ने व्हाइट ड्रेस को चुना था।सैफ ने बीच वेकेशन के लिए स्ट्राइप ब्लू शर्ट और करीना ने व्हाइट ड्रेस को चुना था।
इससे पहले सैफ अली खान, करीना कपूर अपने बेटे तैमूर के साथ कुछ महीनों पहले मालदीव गए थे। जिसकी कुछ तस्वीरें भी हाल ही में सामने आई थीं।इससे पहले सैफ अली खान, करीना कपूर अपने बेटे तैमूर के साथ कुछ महीनों पहले मालदीव गए थे। जिसकी कुछ तस्वीरें भी हाल ही में सामने आई थीं।
इन तस्वीरों में तैमूर कभी मॉम करीना का हाथ पकड़कर टहलते हुए तो कभी साइकिल राइड का मजा लेते नजर आए।इन तस्वीरों में तैमूर कभी मॉम करीना का हाथ पकड़कर टहलते हुए तो कभी साइकिल राइड का मजा लेते नजर आए।
सैफ और करीना को बीच वेकेशन काफी पसंद है।सैफ और करीना को बीच वेकेशन काफी पसंद है।
दोनों तैमूर को लेकर साउथ अफ्रीका गए थे जहां वह बेटे का दूसरा बर्थ डे सेलिब्रेट किया।दोनों तैमूर को लेकर साउथ अफ्रीका गए थे जहां वह बेटे का दूसरा बर्थ डे सेलिब्रेट किया।
साउथ अफ्रीका में सैफ-करीना एक लगेज ब्रांड की शूटिंग भी की।साउथ अफ्रीका में सैफ-करीना एक लगेज ब्रांड की शूटिंग भी की।
तैमूर की पॉपुलैरिटी दिन-ब-दिन बढ़ रही है।तैमूर की पॉपुलैरिटी दिन-ब-दिन बढ़ रही है।
COMMENT