बॉलीवुड

\'तानाजी: द अनसंग वॉरियर\' / अजय की 100 वीं फिल्म की लॉन्चिंग

X
बॉलीवुड डेस्क. मुंबई में अपकमिंग फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का ट्रेलर लॉन्च हुआ।इस मौके पर फिल्म की लीड स्टारकास्ट नजर आई. फिल्म में अजय देवगन तानाजी मालुसरे के किरदार में नजर आएंगे. यह उनके करियर की 100 वीं फिल्म है। ऐसे में उनके जिगरी दोस्त रोहित शेट्टी भी इस इवेंट पर खास तौर से उन्हें बधाई देने के लिए मौजूद रहे।बॉलीवुड डेस्क. मुंबई में अपकमिंग फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का ट्रेलर लॉन्च हुआ।इस मौके पर फिल्म की लीड स्टारकास्ट नजर आई. फिल्म में अजय देवगन तानाजी मालुसरे के किरदार में नजर आएंगे. यह उनके करियर की 100 वीं फिल्म है। ऐसे में उनके जिगरी दोस्त रोहित शेट्टी भी इस इवेंट पर खास तौर से उन्हें बधाई देने के लिए मौजूद रहे।
इस मौके पर रोहित ने खुद को अजय का कर्मचारी बताया कहा कि इस मौके पर रोहित ने खुद को अजय का कर्मचारी बताया कहा कि "यहां मैं डायरेक्टर की हैसियत से नहीं आया हूं। मैं देवगन फिल्म्स का पुराना एम्पलॉय हूं।
फिल्म में शरद केलकर छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार में दिखेंगे। वहीं, सैफ अली खान उदयभान के रोल में नजर आएंगे।फिल्म में शरद केलकर छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार में दिखेंगे। वहीं, सैफ अली खान उदयभान के रोल में नजर आएंगे।
ओम राउत के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।ओम राउत के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
यह फिल्म अजय देवगन प्रोडक्शन और भूषण कुमार ने मिलकर प्रोड्यूस की है।यह फिल्म अजय देवगन प्रोडक्शन और भूषण कुमार ने मिलकर प्रोड्यूस की है।
COMMENT