बॉलीवुड

विज्ञापन

ट्रेलर लॉन्च / रोमियो अकबर वाल्टर की स्टार कास्ट

X
भारत पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी जॉन अब्राहिम की फिल्म रोमियो-अकबर-वॉल्टर (RAW) का ट्रेलर  सोमवार 4 मार्च को रिलीज हुआ।भारत पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी जॉन अब्राहिम की फिल्म रोमियो-अकबर-वॉल्टर (RAW) का ट्रेलर सोमवार 4 मार्च को रिलीज हुआ।
1971 में हुए भारत-पाक युद्ध की कहानी पर आधारित रॉ 5 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में जॉन एक जासूस बने हैं और 28 अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं।1971 में हुए भारत-पाक युद्ध की कहानी पर आधारित रॉ 5 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में जॉन एक जासूस बने हैं और 28 अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं।
फिल्म का डायरेक्शन रॉबी ग्रेवाल ने किया है। फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होगी।फिल्म का डायरेक्शन रॉबी ग्रेवाल ने किया है। फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होगी।
जॉन के अलावा फिल्म में मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर हैं।जॉन के अलावा फिल्म में मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर हैं।
जॉन के साथ मौनी रॉय, ट्रेलर रिलीज के मौके पर फिल्म के स्टार्स सहित पूरी टीम पहुंची।जॉन के साथ मौनी रॉय, ट्रेलर रिलीज के मौके पर फिल्म के स्टार्स सहित पूरी टीम पहुंची।
अक्षय कुमार की गोल्ड से डेब्यू करने के बाद मौनी रॉय की यह दूसरी बॉलीवुड फिल्म है।अक्षय कुमार की गोल्ड से डेब्यू करने के बाद मौनी रॉय की यह दूसरी बॉलीवुड फिल्म है।
COMMENT
Astrology
विज्ञापन