बॉलीवुड

स्टार्स के साथ अटल बिहारी वाजपेयी की 7 फोटो

X
लखनऊ में जारी किया डाक टिकट : अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन की स्मृति में डाक टिकट जारी करने प्रधानमंत्री लखनऊ गए थे।लखनऊ में जारी किया डाक टिकट : अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन की स्मृति में डाक टिकट जारी करने प्रधानमंत्री लखनऊ गए थे।
सौरभ गांगुली को दिया था बैट : अटल बिहारी वाजपेयी ने 2004 में पाकिस्तान टूर से पहले टीम इंडिया से मुलाकात की थी। उस दौरान सौरभ गांगुली को दिए बैट में उन्होंने संदेश लिखा था- खेल ही नहीं दिल भी जीतिए।सौरभ गांगुली को दिया था बैट : अटल बिहारी वाजपेयी ने 2004 में पाकिस्तान टूर से पहले टीम इंडिया से मुलाकात की थी। उस दौरान सौरभ गांगुली को दिए बैट में उन्होंने संदेश लिखा था- खेल ही नहीं दिल भी जीतिए।
लाहौर यात्रा में साथ गए स्टार्स : 19 फरवरी 1999 में पाकिस्तान से रिश्ते सुधारने लाहौर बस यात्रा में गए। उस दाैरान शत्रुघ्न सिन्हा और देवानंद भी साथ गए थे। लाहौर पहुंचने के बाद नवाज शरीफ के साथ फोटो में देवानंद।लाहौर यात्रा में साथ गए स्टार्स : 19 फरवरी 1999 में पाकिस्तान से रिश्ते सुधारने लाहौर बस यात्रा में गए। उस दाैरान शत्रुघ्न सिन्हा और देवानंद भी साथ गए थे। लाहौर पहुंचने के बाद नवाज शरीफ के साथ फोटो में देवानंद।
जब लता मंगेशर को मिला अवार्ड : 2001 में संपन्न हुए पद्म अवार्ड सेरेमनी के दौरान भूपेन हजारिका, लता मंगेशकर, अमजद अली खान के साथ राष्ट्रपति भवन में अटल बिहारी वाजपेयी।जब लता मंगेशर को मिला अवार्ड : 2001 में संपन्न हुए पद्म अवार्ड सेरेमनी के दौरान भूपेन हजारिका, लता मंगेशकर, अमजद अली खान के साथ राष्ट्रपति भवन में अटल बिहारी वाजपेयी।
1976 के फिल्म फेयर अवार्ड : अवार्ड फंक्शन में राखी गुलजार, संजीव कुमार, असरानी और प्रेम चोपड़ा के साथ नजर आ रहे हैं। यह फंक्शन 22 जून 1977 को मुंबई में ही हुआ था।1976 के फिल्म फेयर अवार्ड : अवार्ड फंक्शन में राखी गुलजार, संजीव कुमार, असरानी और प्रेम चोपड़ा के साथ नजर आ रहे हैं। यह फंक्शन 22 जून 1977 को मुंबई में ही हुआ था।
सूखा राहत कोष और बॉलीवुड : प्रधानमंत्री सूखा राहत कोष में फंड देने के लिए बॉलीवुड से बोनी कपूर, श्रीदेवी, अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय के साथ अटल बिहारी वाजपेयी।सूखा राहत कोष और बॉलीवुड : प्रधानमंत्री सूखा राहत कोष में फंड देने के लिए बॉलीवुड से बोनी कपूर, श्रीदेवी, अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय के साथ अटल बिहारी वाजपेयी।
नवाज शरीफ से कराई दिलीप कुमार की बात : 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान नवाज शरीफ से बात करते-करते दिलीप कुमार को फोन दे दिया, तब दिलीप कुमार ने नवाज शरीफ की जमकर खिंचाई की थी।नवाज शरीफ से कराई दिलीप कुमार की बात : 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान नवाज शरीफ से बात करते-करते दिलीप कुमार को फोन दे दिया, तब दिलीप कुमार ने नवाज शरीफ की जमकर खिंचाई की थी।
Bhaskar Whatsapp