बॉलीवुड

बर्थ-डे / 45 साल के हुए ऋतिक रोशन

X
ऋतिक रोशन के 45वें जन्मदिन पर उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान ने इन्स्टाग्राम पर उन्हें विश किया है।ऋतिक रोशन के 45वें जन्मदिन पर उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान ने इन्स्टाग्राम पर उन्हें विश किया है।
सुजैन ने ऋतिक के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं और लिखा-सुजैन ने ऋतिक के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं और लिखा-"Happiest happy birthday to my BFF ♥️from and through this world...and onto other realms..💫🌎 the force will always be with you ♥️♥️♥️😇🙌🏻 #shineonunlimited #thisman #bestBBF #10january2019❣️ #bestdadintheworld❤️ #soulmate"
सुजैन और ऋतिक की 2000 में लव मैरिज हुई थी। 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया।सुजैन और ऋतिक की 2000 में लव मैरिज हुई थी। 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया।
इनके दो बच्चे रिहान और रिदान हैं।इनके दो बच्चे रिहान और रिदान हैं।
ऋतिक रोशन का जन्म 10 जनवरी 1974 को उनका जन्म मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था।ऋतिक रोशन का जन्म 10 जनवरी 1974 को उनका जन्म मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था।
वे जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर-डायरेक्टर राकेश रोशन के बेटे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में ऋतिक का सफर एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में शुरू हुआ था।वे जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर-डायरेक्टर राकेश रोशन के बेटे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में ऋतिक का सफर एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में शुरू हुआ था।
1980 में बतौर बाल कलाकार पहली बार वे फिल्म 'आशा' में नजर आए थे।1980 में बतौर बाल कलाकार पहली बार वे फिल्म 'आशा' में नजर आए थे।
ऋतिक को बचपन से ही डांस का बेहद शौक था।ऋतिक को बचपन से ही डांस का बेहद शौक था।
इसके अलावा, 'आपके दीवाने' (1980), 'आसपास' (1981) और 'भगवान दादा' (1986) जैसी कुछ फिल्मों में भी उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया है।इसके अलावा, 'आपके दीवाने' (1980), 'आसपास' (1981) और 'भगवान दादा' (1986) जैसी कुछ फिल्मों में भी उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया है।
ऋतिक ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने प्रोड्यूसर पिता राकेश रोशन के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम करना शुरू किया था।ऋतिक ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने प्रोड्यूसर पिता राकेश रोशन के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम करना शुरू किया था।
2000 में उन्होंने बतौर एक्टर फिल्म कहो न प्यार है से डेब्यू किया जो सुपरहिट साबित हुई।2000 में उन्होंने बतौर एक्टर फिल्म कहो न प्यार है से डेब्यू किया जो सुपरहिट साबित हुई।
COMMENT