बॉलीवुड

सेलेब लाइफ / वॉर के प्रमोशन के लिए तैयार वाणी कपूर

X
बॉलीवुड डेस्क. वाणी कपूर वॉर के प्रमोशन के लिए रेडी हो गई हैं। हाल ही में उन्होंने इन्स्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें अपलोड की हैं जिसमें वह वाइट शर्ट और डार्क ब्लू डेनिम में दिखाई दे रही हैं।बॉलीवुड डेस्क. वाणी कपूर वॉर के प्रमोशन के लिए रेडी हो गई हैं। हाल ही में उन्होंने इन्स्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें अपलोड की हैं जिसमें वह वाइट शर्ट और डार्क ब्लू डेनिम में दिखाई दे रही हैं।
वाणी इन्स्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने अपने नए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें भी पिछले दिनों सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।वाणी इन्स्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने अपने नए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें भी पिछले दिनों सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।
पीच और यलो ड्रेस में वाणी काफी ग्लैमरस नजर आईं।पीच और यलो ड्रेस में वाणी काफी ग्लैमरस नजर आईं।
इससे पहले वाणी ने इन्स्टाग्राम पर ब्लू इलेक्ट्रिक गाउन में एक तस्वीर शेयर की थी। उनका यह लुक फिल्म वॉर में देखने को मिलेगा।इससे पहले वाणी ने इन्स्टाग्राम पर ब्लू इलेक्ट्रिक गाउन में एक तस्वीर शेयर की थी। उनका यह लुक फिल्म वॉर में देखने को मिलेगा।
वाणी अपनी अगली फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी।वाणी अपनी अगली फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी।
फिल्म वॉर 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।फिल्म वॉर 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।
वाणी का जन्म 23 अगस्त, 1988 को दिल्ली में हुआ था। उनके पिता शिव कपूर दिल्ली में फर्नीचर एक्सपोर्ट बिजनेस करते हैं।वाणी का जन्म 23 अगस्त, 1988 को दिल्ली में हुआ था। उनके पिता शिव कपूर दिल्ली में फर्नीचर एक्सपोर्ट बिजनेस करते हैं।
टूरिज्म में ग्रैजुएशन करने के बाद वाणी ने होटल इंडस्ट्री ज्वाइन की। होटल में काम करने के साथ ही उन्हें मॉडलिंग का ऑफर मिला।टूरिज्म में ग्रैजुएशन करने के बाद वाणी ने होटल इंडस्ट्री ज्वाइन की। होटल में काम करने के साथ ही उन्हें मॉडलिंग का ऑफर मिला।
मॉडलिंग के दौरान पता चला कि यशराज बैनर अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए ऑडिशन ले रहा है। वे भी स्क्रीन टेस्ट देने गई और इत्तेफाक से उनका सिलेक्शन भी हो गया।मॉडलिंग के दौरान पता चला कि यशराज बैनर अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए ऑडिशन ले रहा है। वे भी स्क्रीन टेस्ट देने गई और इत्तेफाक से उनका सिलेक्शन भी हो गया।
वाणी ने 2013 में आई फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' से बॉलीवुड से कदम रखा। हालांकि, इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे।वाणी ने 2013 में आई फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' से बॉलीवुड से कदम रखा। हालांकि, इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे।
इसके बाद वाणी ने साउथ की फिल्म 'आहा कल्याणम' (2014) में काम किया। ये फिल्म 2010 में आई बॉलीवुड फिल्म 'बैंड बाजा बारात' की रीमेक थी।इसके बाद वाणी ने साउथ की फिल्म 'आहा कल्याणम' (2014) में काम किया। ये फिल्म 2010 में आई बॉलीवुड फिल्म 'बैंड बाजा बारात' की रीमेक थी।
2016 में आई फिल्म 'बेफ्रिके' में वाणी, रणवीर सिंह के साथ नजर आईं थीं जो कि बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप रही थी।2016 में आई फिल्म 'बेफ्रिके' में वाणी, रणवीर सिंह के साथ नजर आईं थीं जो कि बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप रही थी।
COMMENT