बॉलीवुड

ट्रांसफॉर्मेशन / बालिका वधु की सुगना का बदला अवतार

X
टीवी डेस्क. टीवी एक्ट्रेस विभा आनंद को आपने सीरियल बालिका वधु में घुंघट में देखा होगा। वो शो में एक लीड कैरेक्टर जगदीश की बहन सुगना के रोल में नजर आईं थीं। शो की सीधी-सादी सुगना अब काफी बोल्ड हो गईं हैं। उनके लेटेस्ट फोटोज इंटरनेट पर छाए हुए हैं।टीवी डेस्क. टीवी एक्ट्रेस विभा आनंद को आपने सीरियल बालिका वधु में घुंघट में देखा होगा। वो शो में एक लीड कैरेक्टर जगदीश की बहन सुगना के रोल में नजर आईं थीं। शो की सीधी-सादी सुगना अब काफी बोल्ड हो गईं हैं। उनके लेटेस्ट फोटोज इंटरनेट पर छाए हुए हैं।
विभा ने अपनी इमेज के उलट कई फोटो शूट्स करवाए। इन पिक्चर में वो काफी बोल्ड नजर आ रहीं हैं।विभा ने अपनी इमेज के उलट कई फोटो शूट्स करवाए। इन पिक्चर में वो काफी बोल्ड नजर आ रहीं हैं।
बालिका वधु के अलावा उन्हें महाभारत में सुभद्रा के रोल में भी देखा गया।बालिका वधु के अलावा उन्हें महाभारत में सुभद्रा के रोल में भी देखा गया।
वहीं उन्हें श्री, सुख बाय चांस, संस्कार लक्ष्मी, ये है आशिकी, बेगुसराय, लाल इश्क जैसे टीवी सीरियल्स में भी देखा गया।वहीं उन्हें श्री, सुख बाय चांस, संस्कार लक्ष्मी, ये है आशिकी, बेगुसराय, लाल इश्क जैसे टीवी सीरियल्स में भी देखा गया।
उन्हें पिया सांवरे वीडियो एल्बम में भी देखा गया था।उन्हें पिया सांवरे वीडियो एल्बम में भी देखा गया था।
विभा के लेटेस्ट फोटोशूट्स में उन्हें काफी अलग अवतार में देखा जा सकता है।विभा के लेटेस्ट फोटोशूट्स में उन्हें काफी अलग अवतार में देखा जा सकता है।
असल जिंदगी में वो अपनी बहू-बेटी वाली इमेज से बिलकुल उलट हैं।असल जिंदगी में वो अपनी बहू-बेटी वाली इमेज से बिलकुल उलट हैं।
विभा उत्तराखंड के देहरादून की रहने वाली है और एक्टिंग में करियर बनाने के लिए बेहद कम उम्र में मुंबई आ गई थीं।विभा उत्तराखंड के देहरादून की रहने वाली है और एक्टिंग में करियर बनाने के लिए बेहद कम उम्र में मुंबई आ गई थीं।
27 साल की विभा अब अपनी इमेज बदल कर बॉलीवुड में किस्मत आजमाना चाहती हैं।27 साल की विभा अब अपनी इमेज बदल कर बॉलीवुड में किस्मत आजमाना चाहती हैं।
उनका अफेयर टीवी एक्टर रोहित पुरोहित के साथ रहा है। फिलहाल दोनों अलग हो चुके हैं और अपने-अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं।उनका अफेयर टीवी एक्टर रोहित पुरोहित के साथ रहा है। फिलहाल दोनों अलग हो चुके हैं और अपने-अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं।
COMMENT