बॉलीवुड

बर्थडे पार्टी / विद्या बालन ने रेट्रो थीम पर किया सेलिब्रेशन

X
एनटीआर की बायोपिक का पहला पार्ट कथानायकुडू 9 जनवरी को रिलीज हो रहा है। फिल्म की सफलता के लिए विद्या बालन, नंदमूरी बालकृष्ण के साथ तिरुपति मंदिर पहुंची।एनटीआर की बायोपिक का पहला पार्ट कथानायकुडू 9 जनवरी को रिलीज हो रहा है। फिल्म की सफलता के लिए विद्या बालन, नंदमूरी बालकृष्ण के साथ तिरुपति मंदिर पहुंची।
विद्या फिल्म में एनटीआर की पत्नी बासवतारकम का रोल कर रही हैं।विद्या फिल्म में एनटीआर की पत्नी बासवतारकम का रोल कर रही हैं।
फिल्म का दूसरा पार्ट फरवरी 2019 में महानायकुडू नाम से रिलीज होगा।फिल्म का दूसरा पार्ट फरवरी 2019 में महानायकुडू नाम से रिलीज होगा।
बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। पार्टी की थीम रेट्रो थी। जहां सभी गेस्ट रेट्रो लुक में नजर आए। गौरतलब है कि विद्या इसी साल साउथ सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं। वे एनटीआर की बायोपिक में उनकी पत्नी बासवतारकम के रोल में नजर आएंगी।बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। पार्टी की थीम रेट्रो थी। जहां सभी गेस्ट रेट्रो लुक में नजर आए। गौरतलब है कि विद्या इसी साल साउथ सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं। वे एनटीआर की बायोपिक में उनकी पत्नी बासवतारकम के रोल में नजर आएंगी।
COMMENT