सिटी इवेंट्स

दही-हांडी फाेड़ाे स्पर्धा / बजरंग दल मांडर की टीम ने 35.56 सेकेंड में फाेड़ी 20 फुट ऊंची हांडी

X
श्रीकृष्ण जन्माष्टमी समिति माेरहाबादी ने शनिवार काे माेरहाबादी मैदान में दही हांडी फाेड़ाे प्रतियाेगिता का आयाेजन किया।श्रीकृष्ण जन्माष्टमी समिति माेरहाबादी ने शनिवार काे माेरहाबादी मैदान में दही हांडी फाेड़ाे प्रतियाेगिता का आयाेजन किया।
श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया।श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया।
श्रीकृष्ण जन्माष्टमी समिति मोरहाबादी के तत्वावधान में शनिवार की रात श्रीकृष्ण जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में दही हांडी प्रतियोगिता हुई। पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आयोजन का उद्घाटन किया।श्रीकृष्ण जन्माष्टमी समिति मोरहाबादी के तत्वावधान में शनिवार की रात श्रीकृष्ण जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में दही हांडी प्रतियोगिता हुई। पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आयोजन का उद्घाटन किया।
दही-हांडी फाेड़ाे स्पर्धा में लड़काें की सात और लड़कियाें की एक टीम ने हिस्सा लिया। लड़काें के लिए हांडी की ऊंचाई 20 फुट और लड़कियाें के लिए 15 फुट रखी गई थी।दही-हांडी फाेड़ाे स्पर्धा में लड़काें की सात और लड़कियाें की एक टीम ने हिस्सा लिया। लड़काें के लिए हांडी की ऊंचाई 20 फुट और लड़कियाें के लिए 15 फुट रखी गई थी।
लड़काें में बजरंग दल मांडर की टीम ने 35.56 सेकेंड में हांडी फाेड़कर पहला स्थान पाया। बजरंग दल हातमा की टीम 54.60 सेकेंड के साथ दूसरे स्थान पर रही।लड़काें में बजरंग दल मांडर की टीम ने 35.56 सेकेंड में हांडी फाेड़कर पहला स्थान पाया। बजरंग दल हातमा की टीम 54.60 सेकेंड के साथ दूसरे स्थान पर रही।
COMMENT