सिटी इवेंट्स

पब्लिक ट्रांसपोर्ट / कलेक्टर और निगमायुक्त ने किया आई बस में सफर

X
इंदौर. कलेक्टर लोकेश कुमार जाटव ने लोक परिवहन को बढ़ावा देने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों से अपील की थी कि वे सप्ताह में एक दिन शुक्रवार को पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करें। इतना ही नहीं इसमें सफर करने के दौरान यह भी देखें कि शहर में दौड़ रहे ये वाहन फिट तो हैं। इस पहल के तहत दोपहर में कलेक्टर नेहरू स्टेडियम पहुंचे और यहां पर निगम द्वारा नेहरू स्टेडियम को खेल हब के रूप में विकसित करने के लिए तैयार नक्शे का अवलोकन किया। इसके बाद वे निगमायुक्त आशीष सहित के साथ पैदल जीपीओ स्थित आई बस स्टॉप पहुंचे। यहां पर कलेक्टर से स्वयं चार टिकट खरीदी और फिर आई बस में सवार होकर निगमायुक्त के साथ भंवरकुआं पहुंचे और यहां पर बीआरटीएस का निरीक्षण किया। इसके बाद वे आई बस में सवार होकर यहां से अपने ऑफिस के लिए निकले।इंदौर. कलेक्टर लोकेश कुमार जाटव ने लोक परिवहन को बढ़ावा देने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों से अपील की थी कि वे सप्ताह में एक दिन शुक्रवार को पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करें। इतना ही नहीं इसमें सफर करने के दौरान यह भी देखें कि शहर में दौड़ रहे ये वाहन फिट तो हैं। इस पहल के तहत दोपहर में कलेक्टर नेहरू स्टेडियम पहुंचे और यहां पर निगम द्वारा नेहरू स्टेडियम को खेल हब के रूप में विकसित करने के लिए तैयार नक्शे का अवलोकन किया। इसके बाद वे निगमायुक्त आशीष सहित के साथ पैदल जीपीओ स्थित आई बस स्टॉप पहुंचे। यहां पर कलेक्टर से स्वयं चार टिकट खरीदी और फिर आई बस में सवार होकर निगमायुक्त के साथ भंवरकुआं पहुंचे और यहां पर बीआरटीएस का निरीक्षण किया। इसके बाद वे आई बस में सवार होकर यहां से अपने ऑफिस के लिए निकले।
दोनों अधिकारी पैदल आई बस स्टॉप तक आए।दोनों अधिकारी पैदल आई बस स्टॉप तक आए।
कलेक्टर और निगमायुक्त आई बस का सफर करते हुए।कलेक्टर और निगमायुक्त आई बस का सफर करते हुए।
जिला पंचायत सीईओ नेहा मीणा, सहायक जिला पंचायत सी मधूलिका शुक्ला ने टिकट भी खरीदी।जिला पंचायत सीईओ नेहा मीणा, सहायक जिला पंचायत सी मधूलिका शुक्ला ने टिकट भी खरीदी।
जिला पंचायत सीईओ नेहा मीणा, सहायक जिला पंचायत सी मधूलिका शुक्ला बस का इंतजार करती हुईं।जिला पंचायत सीईओ नेहा मीणा, सहायक जिला पंचायत सी मधूलिका शुक्ला बस का इंतजार करती हुईं।
जिला पंचायत सीईओ नेहा मीणा, सहायक जिला पंचायत सी मधूलिका शुक्ला भी आई बस में सवार होकर अपने दफ्तर पहुंचीं।जिला पंचायत सीईओ नेहा मीणा, सहायक जिला पंचायत सी मधूलिका शुक्ला भी आई बस में सवार होकर अपने दफ्तर पहुंचीं।
अपर कलेक्टर अजय देव शर्मा टिकट लेते हुए।अपर कलेक्टर अजय देव शर्मा टिकट लेते हुए।
अपर कलेक्टर दिनेश जैन ने भी पब्लिक ट्रांसपोर्ट का उपयोग किया।अपर कलेक्टर दिनेश जैन ने भी पब्लिक ट्रांसपोर्ट का उपयोग किया।
अपर कलेक्टर अजय देव शर्मा ने नई बस में सफर किया।अपर कलेक्टर अजय देव शर्मा ने नई बस में सफर किया।