सिटी इवेंट्स

पूल पार्टी / स्वीमिंग पूल में डांडिया

X
छत्तीसगढ़ में पहली बार राजधानी रायपुर में स्वीमिंग पूल के अंदर हुआ डांडिया और जुंबा डांस।  इस इवेंट को नाम दिया गया था एक्वा डांडिया ।छत्तीसगढ़ में पहली बार राजधानी रायपुर में स्वीमिंग पूल के अंदर हुआ डांडिया और जुंबा डांस। इस इवेंट को नाम दिया गया था एक्वा डांडिया ।
शहर के एक होटल में हुए इस कार्यक्रम में स्वीमिंग पूल के अंदर डांस के जरिए फिजिकल एक्टीविटीज करवाई गई ।शहर के एक होटल में हुए इस कार्यक्रम में स्वीमिंग पूल के अंदर डांस के जरिए फिजिकल एक्टीविटीज करवाई गई ।
लोगों को बताया गया कि इस तरह से मजे करते हुए भी शरीर को फिट रखा जा सकता है ।लोगों को बताया गया कि इस तरह से मजे करते हुए भी शरीर को फिट रखा जा सकता है ।
बड़ी तादाद में यहां यंगस्टर्स पहुंचे । सभी ने बॉलीवुड सॉन्ग और रीमिक्स नंबर्स पर पानी के अंदर डांस किया ।बड़ी तादाद में यहां यंगस्टर्स पहुंचे । सभी ने बॉलीवुड सॉन्ग और रीमिक्स नंबर्स पर पानी के अंदर डांस किया ।
इन्हें सबसे ज्यादा करने वालों को प्राइज दिए गए । पार्टी एरिया को मॉनसून थीम पर सजाया गया था ।इन्हें सबसे ज्यादा करने वालों को प्राइज दिए गए । पार्टी एरिया को मॉनसून थीम पर सजाया गया था ।
कुछ एक्टीविटी पानी के बाहर भी हुईं जैसे पुशअप कॉम्पीटीशन, फ्रंट क्रंच ।कुछ एक्टीविटी पानी के बाहर भी हुईं जैसे पुशअप कॉम्पीटीशन, फ्रंट क्रंच ।
COMMENT