आईपीएल फोटो

आईपीएल / उषा उत्थुप ने बढ़ाया कोलकाता का हौसला

X
कोलकाता नाइटराइडर्स की हौसलाअफजाई करतीं गायिका उषा उत्थुप।कोलकाता नाइटराइडर्स की हौसलाअफजाई करतीं गायिका उषा उत्थुप।
अपनी टीम की हौसलाअफजाई करते कोलकाता नाइटराइडर्स के सह-मालिक शाहरुख खान।अपनी टीम की हौसलाअफजाई करते कोलकाता नाइटराइडर्स के सह-मालिक शाहरुख खान।
चेन्नई के खिलाफ मैच देखने पहुंचे कोलकाता के सह मालिक शाहरुख खान।चेन्नई के खिलाफ मैच देखने पहुंचे कोलकाता के सह मालिक शाहरुख खान।
अपनी टीम के समर्थकों के साथ कोलकाता नाइटराइडर्स के सह मालिक शाहरुख खान।अपनी टीम के समर्थकों के साथ कोलकाता नाइटराइडर्स के सह मालिक शाहरुख खान।
कोलकाता के क्रिस लिन के छक्का लगाने पर खुशी मनातीं उषा उत्थुप।कोलकाता के क्रिस लिन के छक्का लगाने पर खुशी मनातीं उषा उत्थुप।
ईडन गार्डन्स पर घंटा बजाकर मैच की शुरुआत करते चेन्नई के बल्लेबाजी कोच माइक हसी।ईडन गार्डन्स पर घंटा बजाकर मैच की शुरुआत करते चेन्नई के बल्लेबाजी कोच माइक हसी।
ईडन पर दिन के खेल की शुरुआत से पहले घंटा बजाने की परंपरा है।ईडन पर दिन के खेल की शुरुआत से पहले घंटा बजाने की परंपरा है।
कोलकाता के खिलाफ मैच जीतने के बाद साथी खिलाड़ियों के साथ इमरान ताहिर।कोलकाता के खिलाफ मैच जीतने के बाद साथी खिलाड़ियों के साथ इमरान ताहिर।
नरेन की गेंद पर एलबीडब्ल्यू लेने पर धोनी ने डीआरएस लिया।नरेन की गेंद पर एलबीडब्ल्यू लेने पर धोनी ने डीआरएस लिया।
सुरेश रैना आईपीएल में 2 टीमों के खिलाफ 800+ रन बनाने वाले बल्लेबाज बने।सुरेश रैना आईपीएल में 2 टीमों के खिलाफ 800+ रन बनाने वाले बल्लेबाज बने।
पीयूष चावला ने केदार जाधव को एलबीडब्ल्यू कर दिया।पीयूष चावला ने केदार जाधव को एलबीडब्ल्यू कर दिया।
शेन वॉटसन का विकेट लेने पर हैरी गर्नी को बधाई देते उनके साथी खिलाड़ी।शेन वॉटसन का विकेट लेने पर हैरी गर्नी को बधाई देते उनके साथी खिलाड़ी।
बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आते शेन वॉटसन और फाफ डुप्लेसिस।बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आते शेन वॉटसन और फाफ डुप्लेसिस।
इमरान ताहिर ने 4 ओवर में 27 रन देकर कोलकाता के 4 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा।इमरान ताहिर ने 4 ओवर में 27 रन देकर कोलकाता के 4 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा।
दीपक चाहर की गेंद पर चौका लगाते क्रिस लिन।दीपक चाहर की गेंद पर चौका लगाते क्रिस लिन।
मिशेल सैंटनर ने सुनील नरेन को डुप्लेसिस के हाथों कैच कराया।मिशेल सैंटनर ने सुनील नरेन को डुप्लेसिस के हाथों कैच कराया।
सुनील नरेन 7 गेंद पर सिर्फ 2 रन ही बना पाए।सुनील नरेन 7 गेंद पर सिर्फ 2 रन ही बना पाए।
टॉस के बाद महेंद्र सिंह धोनी और दिनेश कार्तिक।टॉस के बाद महेंद्र सिंह धोनी और दिनेश कार्तिक।
COMMENT