आईपीएल फोटो

आईपीएल / आईपीएल में डिविलियर्स की 33वीं फिफ्टी

X
मोहम्मद शमी की गेंद पर छक्का मारते एबी डिविलियर्स।मोहम्मद शमी की गेंद पर छक्का मारते एबी डिविलियर्स।
किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जीत हासिल करने पर विराट की प्रतिक्रिया कुछ ऐसी थी।किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जीत हासिल करने पर विराट की प्रतिक्रिया कुछ ऐसी थी।
रविचंद्रन अश्विन का कैच लेने पर एबी डिविलियर्स को बधाई देते विराट कोहली।रविचंद्रन अश्विन का कैच लेने पर एबी डिविलियर्स को बधाई देते विराट कोहली।
लोकेश राहुल का विकेट गिरने पर विराट खुशी से उछल पड़े।लोकेश राहुल का विकेट गिरने पर विराट खुशी से उछल पड़े।
मोइन अली की गेंद पर छक्का लगाते निकोलस पूरन।मोइन अली की गेंद पर छक्का लगाते निकोलस पूरन।
युजवेंद्र चहल की गेंद पर चौका लगाते लोकेश राहुल।युजवेंद्र चहल की गेंद पर चौका लगाते लोकेश राहुल।
विराट कोहली का विकेट लेने के बाद लोकेश राहुल के साथ खुशी बांटते मोहम्मद शमी।विराट कोहली का विकेट लेने के बाद लोकेश राहुल के साथ खुशी बांटते मोहम्मद शमी।
बेंगलुरु में विराट के समर्थक ने सचिन तेंदुलकर को जन्मदिन की बधाई दी।बेंगलुरु में विराट के समर्थक ने सचिन तेंदुलकर को जन्मदिन की बधाई दी।
मोइन अली को बोल्ड करने के बाद रविचंद्रन अश्विन ने कुछ ऐसी प्रतिक्रिया जाहिर की।मोइन अली को बोल्ड करने के बाद रविचंद्रन अश्विन ने कुछ ऐसी प्रतिक्रिया जाहिर की।
मोहम्मद शमी की गेंद को बाउंड्री के बाहर भेजते पार्थिव पटेल।मोहम्मद शमी की गेंद को बाउंड्री के बाहर भेजते पार्थिव पटेल।
टॉस जीतने के बाद पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन और बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली।टॉस जीतने के बाद पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन और बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली।
मैच से पहले किंग्स इलेवन पंजाब के लोकेश राहुल से बातचीत करते रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली।मैच से पहले किंग्स इलेवन पंजाब के लोकेश राहुल से बातचीत करते रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली।
COMMENT