आईपीएल फोटो

विज्ञापन

आईपीएल / जोस बटलर ने अर्धशतकीय पारी खेली

X
बटलर ने 43 गेंद पर 89 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में आठ चौके और सात छक्के लगाए।बटलर ने 43 गेंद पर 89 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में आठ चौके और सात छक्के लगाए।
बटलर की पारी की बदौलत राजस्थान ने मुंबई को चार विकेट से हरा दिया।बटलर की पारी की बदौलत राजस्थान ने मुंबई को चार विकेट से हरा दिया।
बटलर ने रहाणे के साथ पहले विकेट के लिए 60 रन की साझेदारी की।बटलर ने रहाणे के साथ पहले विकेट के लिए 60 रन की साझेदारी की।
बटलर ने संजू सैमसन के साथ दूसरे विकेट के लिए 87 रन की साझेदारी की।बटलर ने संजू सैमसन के साथ दूसरे विकेट के लिए 87 रन की साझेदारी की।
बल्लेबाजी के दौरान शॉट लगाते राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे।बल्लेबाजी के दौरान शॉट लगाते राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे।
क्विंटन डीकॉक ने आठवां अर्धशतक लगाया। उन्होंने 81 रन की पारी खेली।क्विंटन डीकॉक ने आठवां अर्धशतक लगाया। उन्होंने 81 रन की पारी खेली।
हार्दिक पंड्या ने 11 गेंद पर तीन छक्कोंं की मदद से 28 रन बनाए।हार्दिक पंड्या ने 11 गेंद पर तीन छक्कोंं की मदद से 28 रन बनाए।
बल्लेबाजी के दौरान शॉट लगाते रोहित शर्मा। उन्होंने 47 रन बनाए।बल्लेबाजी के दौरान शॉट लगाते रोहित शर्मा। उन्होंने 47 रन बनाए।
जोफ्रा आर्चर ने रोहित शर्मा को पवेलियन भेजा। उन्होंने कुल तीन विकेट लिए।जोफ्रा आर्चर ने रोहित शर्मा को पवेलियन भेजा। उन्होंने कुल तीन विकेट लिए।
धवल कुलकर्णी ने सूर्यकुमार यादव को बोल्ड कर दिया।धवल कुलकर्णी ने सूर्यकुमार यादव को बोल्ड कर दिया।
बल्लेबाजी के दौरान छक्का लगाते क्विंटन डीकॉक।बल्लेबाजी के दौरान छक्का लगाते क्विंटन डीकॉक।
टॉस के दौरान मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा और राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे।टॉस के दौरान मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा और राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे।
COMMENT
Astrology
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543