फोटो

गुजरात / पहली बार एक मंच पर सोनिया, राहुल और प्रियंका

X
अहमदाबाद. कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने के लिए मंगलवार सुबह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा  गुजरात पहुंचीं। यहां उन्होंने दांडी मार्च' की सालगिरह पर साबरमती आश्रम पहुंचकर प्रार्थना सभा में भाग लिया। इसके बाद वे सरदार पटेल स्मारक में कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में हिस्सा लेंगे। वे हृदय कुंज आश्रम में गांधीजी के निवास पर भी गए, जहाँ महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी गई। यहां एक चरखा (चरखा) भी कांग्रेस अध्यक्ष को उपहार में दिया गया। इससे पहले, सीडब्ल्यूसी की बैठक 28 फरवरी को आयोजित की जानी थी, लेकिन सीमा पर तनाव की स्थिति होने के कारण स्थगित कर दी गई थी। कांग्रेस प्रवक्ता मनीष दोशी ने कहा कि पहले संयुक्त सार्वजनिक मंच पर गांधी परिवार के तीन सदस्यों द्वारा साझा किए जाने के बाद, वे बाद के दिनों में राजधानी गांधीनगर के पास अदलाज में त्रिमंदिर में एक जनसभा की जाएगी।अहमदाबाद. कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने के लिए मंगलवार सुबह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा  गुजरात पहुंचीं। यहां उन्होंने दांडी मार्च' की सालगिरह पर साबरमती आश्रम पहुंचकर प्रार्थना सभा में भाग लिया। इसके बाद वे सरदार पटेल स्मारक में कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में हिस्सा लेंगे। वे हृदय कुंज आश्रम में गांधीजी के निवास पर भी गए, जहाँ महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी गई। यहां एक चरखा (चरखा) भी कांग्रेस अध्यक्ष को उपहार में दिया गया। इससे पहले, सीडब्ल्यूसी की बैठक 28 फरवरी को आयोजित की जानी थी, लेकिन सीमा पर तनाव की स्थिति होने के कारण स्थगित कर दी गई थी। कांग्रेस प्रवक्ता मनीष दोशी ने कहा कि पहले संयुक्त सार्वजनिक मंच पर गांधी परिवार के तीन सदस्यों द्वारा साझा किए जाने के बाद, वे बाद के दिनों में राजधानी गांधीनगर के पास अदलाज में त्रिमंदिर में एक जनसभा की जाएगी।
गांधी आश्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रार्थना सभा में भाग लिया।गांधी आश्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रार्थना सभा में भाग लिया।
कांग्रेस पार्टी के नेताओं से बातचीत करतीं प्रियंका गांधी वाड्रा।कांग्रेस पार्टी के नेताओं से बातचीत करतीं प्रियंका गांधी वाड्रा।
गांधी आश्रम की यात्रा के दौरान महात्मा गांधी की प्रतिमा के बगल में खड़े कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह।गांधी आश्रम की यात्रा के दौरान महात्मा गांधी की प्रतिमा के बगल में खड़े कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह।
कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह और कांग्रेस शासित राज्यों के अन्य मुख्यमंत्री भी हिस्सा लेने पहुंचे हैं।कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह और कांग्रेस शासित राज्यों के अन्य मुख्यमंत्री भी हिस्सा लेने पहुंचे हैं।
लोगों को हाथ जोड़कर अभिवादन करते कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी।लोगों को हाथ जोड़कर अभिवादन करते कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी।
गांधी आश्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी मां और वरिष्ठ पार्टी नेता सोनिया गांधी से बातचीत करते हुए।गांधी आश्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी मां और वरिष्ठ पार्टी नेता सोनिया गांधी से बातचीत करते हुए।
प्रियंका गांधी ने गांधी आश्रम का भ्रमण किया।प्रियंका गांधी ने गांधी आश्रम का भ्रमण किया।
कांग्रेस के 60 शीर्ष नेता यहां सरदार स्मारक में आयोजित होने वाले सीडब्ल्यूसी में भाग लिया।कांग्रेस के 60 शीर्ष नेता यहां सरदार स्मारक में आयोजित होने वाले सीडब्ल्यूसी में भाग लिया।
त्रिमंदिर में रैली में राहुल गांधी के साथ यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और मनमोहन सिंह मंच पर मौजूद रहेंगे।त्रिमंदिर में रैली में राहुल गांधी के साथ यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और मनमोहन सिंह मंच पर मौजूद रहेंगे।
गुजरात में पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और पूरे देश को संदेश दिया कि भाजपा अजेय नहीं है, इसलिए लोकसभा चुनाव से पहले यहां सीएससी हो रहा है। यह साल गांधीजी का 150वां जयंती वर्ष भी है।गुजरात में पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और पूरे देश को संदेश दिया कि भाजपा अजेय नहीं है, इसलिए लोकसभा चुनाव से पहले यहां सीएससी हो रहा है। यह साल गांधीजी का 150वां जयंती वर्ष भी है।
अहमदाबाद एयरपोर्ट से सरदार पटेल स्मारक तक प्रियंका गांधी वाड्रा बस के माध्यम से पहुंचीं।अहमदाबाद एयरपोर्ट से सरदार पटेल स्मारक तक प्रियंका गांधी वाड्रा बस के माध्यम से पहुंचीं।
उनके साथ आगे की सीट पर मां सोनिया गांधी भी बैठी देखी गईं।उनके साथ आगे की सीट पर मां सोनिया गांधी भी बैठी देखी गईं।
58 साल के बाद गुजरात में सीडब्ल्यूसी की बैठक आयोजित की जा रही है।58 साल के बाद गुजरात में सीडब्ल्यूसी की बैठक आयोजित की जा रही है।
गुजरात के अहमदाबाद में कांग्रेस वर्किंग कमेटी (सीडब्ल्यूसी) की बैठक आयोजित की गई है।गुजरात के अहमदाबाद में कांग्रेस वर्किंग कमेटी (सीडब्ल्यूसी) की बैठक आयोजित की गई है।
राहुल गांधी, सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह और प्रियंका गांधी वाड्रा साबरमती आश्रम में 'दांडी मार्च' की सालगिरह पर प्रार्थना सभा में शामिल हुए।राहुल गांधी, सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह और प्रियंका गांधी वाड्रा साबरमती आश्रम में 'दांडी मार्च' की सालगिरह पर प्रार्थना सभा में शामिल हुए।
पूर्व मंत्री आनंद शर्मा, एके एंटनी, गुलाम नबी आजाद और मल्लिकार्जुन खड़गे, हरीश रावत और पार्टी शासित राज्यों के सीएम समेत अन्य लोग इसमें भाग लिया।पूर्व मंत्री आनंद शर्मा, एके एंटनी, गुलाम नबी आजाद और मल्लिकार्जुन खड़गे, हरीश रावत और पार्टी शासित राज्यों के सीएम समेत अन्य लोग इसमें भाग लिया।
पार्टी नेताओं ने सीडब्ल्यूसी की बैठक के आयोजन स्थल के पास स्थित शहीद स्मारक पर पुलवामा आतंकी हमले में राष्ट्र के लिए प्राणों की आहुति देने वाले शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।पार्टी नेताओं ने सीडब्ल्यूसी की बैठक के आयोजन स्थल के पास स्थित शहीद स्मारक पर पुलवामा आतंकी हमले में राष्ट्र के लिए प्राणों की आहुति देने वाले शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।
गांधी आश्रम का भ्रमण करते राहुल गांधी।गांधी आश्रम का भ्रमण करते राहुल गांधी।
'दांडी मार्च' की सालगिरह पर प्रार्थना सभा में भाग लेने के लिए साबरमती आश्रम में सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा पहुंची।'दांडी मार्च' की सालगिरह पर प्रार्थना सभा में भाग लेने के लिए साबरमती आश्रम में सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा पहुंची।
COMMENT