न्यूज़ इन फोटो

भारी बारिश / हिमाचल के कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात

X
यह फोटो हिमाचल के मंडी शहर के प्राचीन पंचवक्त्र महादेव मंदिर का है। ब्यास नदी का जल स्तर बढ़ने से मंदिर आधा डूब गया। भारी बारिश से शनिवार और रविवार को कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात थे। राज्य में अब तक 23 लोगों की मौत हो गई। शिमला में 11, सोलन में 5, बिलासपुर में 1, कुल्लू में 3, सिरमौर में एक और चंबा में दो की जान गई।यह फोटो हिमाचल के मंडी शहर के प्राचीन पंचवक्त्र महादेव मंदिर का है। ब्यास नदी का जल स्तर बढ़ने से मंदिर आधा डूब गया। भारी बारिश से शनिवार और रविवार को कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात थे। राज्य में अब तक 23 लोगों की मौत हो गई। शिमला में 11, सोलन में 5, बिलासपुर में 1, कुल्लू में 3, सिरमौर में एक और चंबा में दो की जान गई।
मंडी में बारिश के पानी में कई वाहन बह गए। कुछ को लोग सुरक्षित स्थान पर ले जाने में कामयाब रहे।मंडी में बारिश के पानी में कई वाहन बह गए। कुछ को लोग सुरक्षित स्थान पर ले जाने में कामयाब रहे।
कुल्लू के अखाड़ा बाजार में बना बैली ब्रिज का एक छोर ब्यास नदी के पानी के बहाव में बह गया। यह ब्रिज वैकल्पिक तौर पर करीब पौने तीन करोड़ रुपए की लागत से बनाया गया था।कुल्लू के अखाड़ा बाजार में बना बैली ब्रिज का एक छोर ब्यास नदी के पानी के बहाव में बह गया। यह ब्रिज वैकल्पिक तौर पर करीब पौने तीन करोड़ रुपए की लागत से बनाया गया था।
हिमाचल के कई इलाकों में रविवार को भूस्खलन की घटनाएं हुईं।हिमाचल के कई इलाकों में रविवार को भूस्खलन की घटनाएं हुईं।
शिमला में मलबे के बहाव से सड़क किनारे खड़ी बस और पिकअप मकान की छत में जा अटकेशिमला में मलबे के बहाव से सड़क किनारे खड़ी बस और पिकअप मकान की छत में जा अटके
शिमला में बारिश के साथ तेज हवाओं से कई इलाकों में पेड़ गिरे। कई वाहन इनकी चपेट में आ गए।शिमला में बारिश के साथ तेज हवाओं से कई इलाकों में पेड़ गिरे। कई वाहन इनकी चपेट में आ गए।
कनलोग के पास सड़क किनारे खड़ी टूरिस्ट बस पर पेड़ आ गिरा।कनलोग के पास सड़क किनारे खड़ी टूरिस्ट बस पर पेड़ आ गिरा।
फागली में गाड़ी पर गिरा पेड़। यहां सड़क पर यातायात भी बाधित हुआ।फागली में गाड़ी पर गिरा पेड़। यहां सड़क पर यातायात भी बाधित हुआ।
हरिपुरधार में जमीन घिसकने से कार दब गई।हरिपुरधार में जमीन घिसकने से कार दब गई।
बिलासपुर में कोठीपुरा के पास भूस्खलन से मलबे की चपेट में बाइक और जीप आ गई।बिलासपुर में कोठीपुरा के पास भूस्खलन से मलबे की चपेट में बाइक और जीप आ गई।
जामली के पास भूस्खलन की चपेट में आया ट्रक।जामली के पास भूस्खलन की चपेट में आया ट्रक।
COMMENT