न्यूज़ इन फोटो

दिल्ली नतीजे / केजरीवाल ने जनता से कहा- आई लव यू

X
पार्टी को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।पार्टी को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
केजरीवाल ने कहा- देश में काम की राजनीति का जन्म हुआ है और यह देश को आगे ले जाएगी।केजरीवाल ने कहा- देश में काम की राजनीति का जन्म हुआ है और यह देश को आगे ले जाएगी।
केजरीवाल की पत्नी सुनीता का मंगलवार (11 फरवरी) को जन्मदिन था।केजरीवाल की पत्नी सुनीता का मंगलवार (11 फरवरी) को जन्मदिन था।
दिल्ली में जीत के बाद केक काटकर केजरीवाल ने पत्नी का जन्मदिन सेलिब्रेट किया।दिल्ली में जीत के बाद केक काटकर केजरीवाल ने पत्नी का जन्मदिन सेलिब्रेट किया।
केजरीवाल ने पत्नी के साथ दिल्ली के हनुमान मंदिर पहुंचकर दर्शन किए।केजरीवाल ने पत्नी के साथ दिल्ली के हनुमान मंदिर पहुंचकर दर्शन किए।
केजरीवाल लगातर तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री बनेंगे।केजरीवाल लगातर तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री बनेंगे।
कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते केजरीवाल और मनीष सिसोदिया।कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते केजरीवाल और मनीष सिसोदिया।
अरविंद केजरीवाल ने आप को बहुमत देने के लिए जनता का धन्यवाद दिया।अरविंद केजरीवाल ने आप को बहुमत देने के लिए जनता का धन्यवाद दिया।
आप के कार्यालय में मनाए गए जश्न में एक कार्यकर्ता अपने बच्चों को लेकर भी पहुंचा।आप के कार्यालय में मनाए गए जश्न में एक कार्यकर्ता अपने बच्चों को लेकर भी पहुंचा।
दिल्ली में आप के ऑफिस के बाहर सुबह से ही जश्न का माहौल रहा है।दिल्ली में आप के ऑफिस के बाहर सुबह से ही जश्न का माहौल रहा है।
आम आदमी के प्रवक्ता राघव चड्ढा को कार्यकर्ताओं ने कंधे पर उठाकर डांस किया।आम आदमी के प्रवक्ता राघव चड्ढा को कार्यकर्ताओं ने कंधे पर उठाकर डांस किया।
आप के कार्यालय पर जीत का जश्न मनाता पार्टी कार्यकर्ता।आप के कार्यालय पर जीत का जश्न मनाता पार्टी कार्यकर्ता।
आप की महिला कार्यकर्ता भी पार्टी का सिंबल झाडू लेकर जश्न में शामिल हुईं।आप की महिला कार्यकर्ता भी पार्टी का सिंबल झाडू लेकर जश्न में शामिल हुईं।
केजरीवाल ने कहा- जीत कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम।केजरीवाल ने कहा- जीत कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम।
केजरीवाल ने कहा- कार्यकर्ताओं के परिवार ने भी पार्टी के लिए मेहनत की।केजरीवाल ने कहा- कार्यकर्ताओं के परिवार ने भी पार्टी के लिए मेहनत की।
केजरीवाल ने कहा- पत्नी के जन्मदिन का केक मैंने खा लिया, आप सबको भी खिलाऊंगा।केजरीवाल ने कहा- पत्नी के जन्मदिन का केक मैंने खा लिया, आप सबको भी खिलाऊंगा।