न्यूज़ इन फोटो

मध्य प्रदेश / राज्य में भाजपा का 'घंटानाद'

X
बुधवार को राजधानी भोपाल समेत मप्र में 'घंटानाद' आंदोलन किया। वह घंटे, झांझ और तुरही लेकर कलेक्ट्रेट में हंगामा किया। बाद में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और सेंट्रल जेल ले जाकर छोड़ दिया।बुधवार को राजधानी भोपाल समेत मप्र में 'घंटानाद' आंदोलन किया। वह घंटे, झांझ और तुरही लेकर कलेक्ट्रेट में हंगामा किया। बाद में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और सेंट्रल जेल ले जाकर छोड़ दिया।
भाजपा के नेताओं ने अलग-अलग शहरों में घंटानाद आंदोलन में भाग लिया और गिरफ्तारियां दीं।भाजपा के नेताओं ने अलग-अलग शहरों में घंटानाद आंदोलन में भाग लिया और गिरफ्तारियां दीं।
जबलपुर में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने आंदोलन का नेतृत्व संभाला है।जबलपुर में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने आंदोलन का नेतृत्व संभाला है।
हजारों की संख्या में राजधानी भोपाल समेत इंदौर, ग्वालियर, सागर, विदिशा में जुटे और आंदोलन में भाग लिया।हजारों की संख्या में राजधानी भोपाल समेत इंदौर, ग्वालियर, सागर, विदिशा में जुटे और आंदोलन में भाग लिया।
हम उन्हें नींद से जगाने आए हैं, इसलिए घंटानाद किया है।हम उन्हें नींद से जगाने आए हैं, इसलिए घंटानाद किया है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि मप्र में जनता के हितों को सरकार ने सूली पर चढ़ा दिया है।भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि मप्र में जनता के हितों को सरकार ने सूली पर चढ़ा दिया है।
राकेश सिंह ने कहा कि अगर फिर भी सरकार नहीं जागी तो हम और उग्र आंदोलन करेंगे।राकेश सिंह ने कहा कि अगर फिर भी सरकार नहीं जागी तो हम और उग्र आंदोलन करेंगे।
उन्होंने अलग-अलग शहरों में गिरफ्तारियां दीं।उन्होंने अलग-अलग शहरों में गिरफ्तारियां दीं।
COMMENT