फोटो

छत्तीसगढ़ / सेमिनार में पहुंचे राहुल गांधी

X
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को यूनिवर्सल हेल्थ स्कीम को लेकर रायपुर के एक होटल में आयोजित सेमिनार में हिस्सा लेने रायपुर पहुंचे।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को यूनिवर्सल हेल्थ स्कीम को लेकर रायपुर के एक होटल में आयोजित सेमिनार में हिस्सा लेने रायपुर पहुंचे।
राहुल को कांग्रेस नेता पी एल पुनिया ने उनको चाय भी बनाकर पिलाई।राहुल को कांग्रेस नेता पी एल पुनिया ने उनको चाय भी बनाकर पिलाई।
राहुल गांधी ने प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से बात की।राहुल गांधी ने प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से बात की।
कार्यक्रम के दौरान स्वास्थ्य विषयों और हेल्थ पॉलिसी पर टीएस सिंहदेव से चर्चा के साथ लोकसभा चुनाव में मेनिफेस्टो में इसे शामिल करने पर भी बात हुई।कार्यक्रम के दौरान स्वास्थ्य विषयों और हेल्थ पॉलिसी पर टीएस सिंहदेव से चर्चा के साथ लोकसभा चुनाव में मेनिफेस्टो में इसे शामिल करने पर भी बात हुई।
इस दौरान कार्यक्रम में आए विशेषज्ञों ने जहां अपनी बात रखी, वहीं सामाजिक संगठनों की ओर से उनसे सवाल-जवाब भी किए गए।इस दौरान कार्यक्रम में आए विशेषज्ञों ने जहां अपनी बात रखी, वहीं सामाजिक संगठनों की ओर से उनसे सवाल-जवाब भी किए गए।
राहुल गांधी ने संगठनों के प्रतिनिधियों के जवाब देने के साथ ही अपनी बात भी रखी।राहुल गांधी ने संगठनों के प्रतिनिधियों के जवाब देने के साथ ही अपनी बात भी रखी।
सेमिनार में संगठनों के प्रतिनिधयों से राहुल गांधी से सवाल किए, वहीं स्वास्थ्य कर्मियों की समस्याओं को भी सामने रखा।सेमिनार में संगठनों के प्रतिनिधयों से राहुल गांधी से सवाल किए, वहीं स्वास्थ्य कर्मियों की समस्याओं को भी सामने रखा।
इस दौरान संगठन के प्रतिनिधियों ने उनसे आदिवासी क्षेत्रों में स्वास्थ्य सुविधाएं और महंगी स्वास्थ्य सुविधाओं पर भी सवाल किए।इस दौरान संगठन के प्रतिनिधियों ने उनसे आदिवासी क्षेत्रों में स्वास्थ्य सुविधाएं और महंगी स्वास्थ्य सुविधाओं पर भी सवाल किए।
COMMENT