न्यूज़ इन फोटो

बाढ़स्थान / जलमग्न हुआ राजस्थान

X
झालावाड़ शहर के खंडिया के पास सिटी फोरलेन पर बारिश का पानी भर गया।झालावाड़ शहर के खंडिया के पास सिटी फोरलेन पर बारिश का पानी भर गया।
झालावाड़ शहर के झालरापाटन रोड पर स्थित खंडिया तालाब।झालावाड़ शहर के झालरापाटन रोड पर स्थित खंडिया तालाब।
कोटा के खाई रोड पर पानी मे फंसे लोगों का रेस्क्यू किया गया।कोटा के खाई रोड पर पानी मे फंसे लोगों का रेस्क्यू किया गया।
कोटा जिले के आवर कस्बे में तेज बारिश के बाद पानी में डूब गई बस।कोटा जिले के आवर कस्बे में तेज बारिश के बाद पानी में डूब गई बस।
कोटा जिले के इटावा क्षेत्र के गांवों के लोग तेज बहाव के कारण पानी में फंस गए। रविवार को ग्रामीणों को रेस्क्यू करके लाती एसडीआरएफ टीम।कोटा जिले के इटावा क्षेत्र के गांवों के लोग तेज बहाव के कारण पानी में फंस गए। रविवार को ग्रामीणों को रेस्क्यू करके लाती एसडीआरएफ टीम।
कोटा की कई कालोनियों में 8 से 10 फीट तक पानी भरा है। खाई रोड पर महादेव की बाड़ी इलाके में पहली मंजिल पर फंसे परिवार को बचाते लोग।कोटा की कई कालोनियों में 8 से 10 फीट तक पानी भरा है। खाई रोड पर महादेव की बाड़ी इलाके में पहली मंजिल पर फंसे परिवार को बचाते लोग।
बूंदी जिले के केशवरायपाटन के समीप बीरज में चंबल नदी में उफान से डूबा चौथमाता मंदिर।बूंदी जिले के केशवरायपाटन के समीप बीरज में चंबल नदी में उफान से डूबा चौथमाता मंदिर।
कोटा में कांस्टेबल राकेश मीणा ने दाे बच्चाें को सुरक्षित बाहर निकाला।कोटा में कांस्टेबल राकेश मीणा ने दाे बच्चाें को सुरक्षित बाहर निकाला।
उदयपुर जिले के घंटाली में पुलिया बह जाने से अवगमन हुआ प्रभावित।उदयपुर जिले के घंटाली में पुलिया बह जाने से अवगमन हुआ प्रभावित।
कोटा के लाडपुरा खाई राेड पर पानी में फंसे लोगों को रेस्क्यू करके एसडीआरएफ।कोटा के लाडपुरा खाई राेड पर पानी में फंसे लोगों को रेस्क्यू करके एसडीआरएफ।
रतलाम-प्रतापगढ़ मार्ग पर तेज बहाव के चलते पुलिया क्षतिग्रस्त हो गई।रतलाम-प्रतापगढ़ मार्ग पर तेज बहाव के चलते पुलिया क्षतिग्रस्त हो गई।
कोटा में चम्बल किनारे स्थित कुन्हाडी बापू बस्ती जलमग्न हुई।कोटा में चम्बल किनारे स्थित कुन्हाडी बापू बस्ती जलमग्न हुई।
कोटा में चंबल किनारे बने हुए मुक्तिधाम में भी पानी भर गया।कोटा में चंबल किनारे बने हुए मुक्तिधाम में भी पानी भर गया।
धौलपुर जिला और उसके आसपास के इलाकों में भी भरा पानी।धौलपुर जिला और उसके आसपास के इलाकों में भी भरा पानी।
चित्ताैड़गढ़ जिले के बेगूं कस्बे में ब्राह्मणी नदी का पानी आ गया।चित्ताैड़गढ़ जिले के बेगूं कस्बे में ब्राह्मणी नदी का पानी आ गया।
बारां जिले के जमधारा नदी की रपट पर तेज बहाव होने के बावजूद जोखिम उठाकर पार करते ग्रामीण।बारां जिले के जमधारा नदी की रपट पर तेज बहाव होने के बावजूद जोखिम उठाकर पार करते ग्रामीण।
COMMENT