न्यूज़ इन फोटो

गैस त्रासदी के 35 साल / रैली निकाल भोपाल गैस पीड़ितों के लिए मांगा इंसाफ

X
रैली में गैस त्रासदी से पीड़ित महिलाएं और बच्चे सब शामिल हुए।रैली में गैस त्रासदी से पीड़ित महिलाएं और बच्चे सब शामिल हुए।
रैली में हजारों लोग शामिल हुए और उन्होंने गैस पीड़ितों के लिए इंसाफ की मांग की ।रैली में हजारों लोग शामिल हुए और उन्होंने गैस पीड़ितों के लिए इंसाफ की मांग की ।
लोगों ने हाथों में तख्तियां ले रखी थीं, जो गैस पीड़ितों की समस्याओं को बता रहे थे।लोगों ने हाथों में तख्तियां ले रखी थीं, जो गैस पीड़ितों की समस्याओं को बता रहे थे।
गैस पीड़ितों के पुनर्वास और राहत कार्याें को बेहतर करने की मांग।गैस पीड़ितों के पुनर्वास और राहत कार्याें को बेहतर करने की मांग।
रैली में बड़ी संख्या में महिलाओं ने भाग लिया।रैली में बड़ी संख्या में महिलाओं ने भाग लिया।
भोपाल गैस त्रासदी के 35 साल पूरे होने पर सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया।भोपाल गैस त्रासदी के 35 साल पूरे होने पर सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया।
श्रद्धांजलि देने राज्यपाल लाल जी टंडन भी पहुंचे।श्रद्धांजलि देने राज्यपाल लाल जी टंडन भी पहुंचे।
सर्वधर्म सभा में सभी धर्मों के आचार्य यहां पहुंचे।सर्वधर्म सभा में सभी धर्मों के आचार्य यहां पहुंचे।
उन्होंने भोपाल गैस त्रासदी में हजारों लोगों ने अपनी जान गवां दी थी।उन्होंने भोपाल गैस त्रासदी में हजारों लोगों ने अपनी जान गवां दी थी।
गैस रिसने से गौत के मुंह में समा जाने वाले लोगों के लिए प्रार्थना की गई।गैस रिसने से गौत के मुंह में समा जाने वाले लोगों के लिए प्रार्थना की गई।
COMMENT