न्यूज़ इन फोटो

हरियाणा चुनाव / सीएम मनोहर लाल साइकल तो दुष्यंत चौटाला ट्रैक्टर से पहुंचे वोट डालने

X
हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए सोमवार को सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया। मतदाताओं के साथ-साथ दिग्गज हस्तियों में भी मतदान के लिए सुबह-सुबह उत्साह नजर आया। वे भी मतदान के लिए निकले। राज्य में वोटिंग शाम 6 बजे तक होगी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर पहले चंडीगढ़ से शताब्दी एक्सप्रेस में करनाल पहुंचे और फिर साइकल पर सवाल हो मतदान करने के लिए निकले।हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए सोमवार को सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया। मतदाताओं के साथ-साथ दिग्गज हस्तियों में भी मतदान के लिए सुबह-सुबह उत्साह नजर आया। वे भी मतदान के लिए निकले। राज्य में वोटिंग शाम 6 बजे तक होगी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर पहले चंडीगढ़ से शताब्दी एक्सप्रेस में करनाल पहुंचे और फिर साइकल पर सवाल हो मतदान करने के लिए निकले।
जजपा नेता और उचाना कलां से उम्मीदवार दुष्यंत चौटाला ने मां और बाढ़डा से उम्मीदवार नैना चौटाला और पत्नी के साथ टैक्टर में बैठकर मतदान करने पहुंचे।जजपा नेता और उचाना कलां से उम्मीदवार दुष्यंत चौटाला ने मां और बाढ़डा से उम्मीदवार नैना चौटाला और पत्नी के साथ टैक्टर में बैठकर मतदान करने पहुंचे।
चरखी दादरी हलके की भाजपा उम्मीदवार बबीता फोगाट ने बड़ी बहन गीता और माता-पिता के साथ मतदन केंद्र पहुंचकर वोट डाला।चरखी दादरी हलके की भाजपा उम्मीदवार बबीता फोगाट ने बड़ी बहन गीता और माता-पिता के साथ मतदन केंद्र पहुंचकर वोट डाला।
अपनी पत्नी और मां के साथ वोट दुष्यंत ने डाला वोट।अपनी पत्नी और मां के साथ वोट दुष्यंत ने डाला वोट।
दुष्यंत की पत्नी मेघना वोट डालते हुए।दुष्यंत की पत्नी मेघना वोट डालते हुए।
दुष्यंत चौटाला वोट डालते हुए।दुष्यंत चौटाला वोट डालते हुए।
कुलदीप बिश्नोई मतदान करने जाते हुए।कुलदीप बिश्नोई मतदान करने जाते हुए।
दुष्यंत चौटाला मतदान के बाद।दुष्यंत चौटाला मतदान के बाद।
सोनीपत से उम्मीदवार कविता जैन व उनके पति राजीव जैन वोट डालकर आते हुए।सोनीपत से उम्मीदवार कविता जैन व उनके पति राजीव जैन वोट डालकर आते हुए।
भाजपा नेता व विधानसभा स्पीकर कंवरपाल गुर्जर मतदान करने के बाद स्याही दिखाते हुए।भाजपा नेता व विधानसभा स्पीकर कंवरपाल गुर्जर मतदान करने के बाद स्याही दिखाते हुए।
वोट डालने के बाद विजय चिह्न बनातीं दंगल गर्ल गीता-बबीता।वोट डालने के बाद विजय चिह्न बनातीं दंगल गर्ल गीता-बबीता।
आदमपुर में वोट डालने के बाद भाजपा प्रत्याशी सोनाली फोगाट।आदमपुर में वोट डालने के बाद भाजपा प्रत्याशी सोनाली फोगाट।
मतदान केंद्र पहुंचीं वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री किरण चौधरी।मतदान केंद्र पहुंचीं वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री किरण चौधरी।
किरण चौधरी वोट डालने के बाद अंगुली पर लगा निशान दिखाते हुए।किरण चौधरी वोट डालने के बाद अंगुली पर लगा निशान दिखाते हुए।
10 दिन पहले ही कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए पूर्व मंत्री प्रो. संपत सिंह परिवार के साथ वोट डालने मतदान केंद्र पर आए।10 दिन पहले ही कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए पूर्व मंत्री प्रो. संपत सिंह परिवार के साथ वोट डालने मतदान केंद्र पर आए।
वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री सावित्री जिंदल ने भी डाला वोट।वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री सावित्री जिंदल ने भी डाला वोट।
गाड़ी में बैठ वोट डालने जा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा।गाड़ी में बैठ वोट डालने जा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा।
COMMENT