न्यूज़ इन फोटो

राजस्थान / सुशीला सिंगड़ा के लिए हेमा मालिनी का रोड शो

X
मंडावा. शनिवार को सांसद हेमा मालिनी मंडावा कस्बे के विभिन्न क्षेत्रों में रोड शो करने पहुंची। वे हैलिकॉप्टर के जरिए मंडावा पहुंची। जिसके बाद कार में बैठकर रोड शो किया। पूरे रोड शो के दौरान वे कार में भी बैठी रहीं। वहीं भाजपा प्रत्याक्षी सुशीला सिंगड़ा लोगों से वोट की अपील करती दिखीं। इससे पहले गुरुवार को भी हेमा मालिनी से सुशीला सिंगड़ा के लिए मलसीसर में एक जनसभा को संबोधित किया था। जिसके बाद वहीं रात्रि विश्राम किया।मंडावा. शनिवार को सांसद हेमा मालिनी मंडावा कस्बे के विभिन्न क्षेत्रों में रोड शो करने पहुंची। वे हैलिकॉप्टर के जरिए मंडावा पहुंची। जिसके बाद कार में बैठकर रोड शो किया। पूरे रोड शो के दौरान वे कार में भी बैठी रहीं। वहीं भाजपा प्रत्याक्षी सुशीला सिंगड़ा लोगों से वोट की अपील करती दिखीं। इससे पहले गुरुवार को भी हेमा मालिनी से सुशीला सिंगड़ा के लिए मलसीसर में एक जनसभा को संबोधित किया था। जिसके बाद वहीं रात्रि विश्राम किया।
बड़ी संख्या में लोग सुशीला सिंगड़ा के रोड शो में पहुंचे।बड़ी संख्या में लोग सुशीला सिंगड़ा के रोड शो में पहुंचे।
हेमा मालिनी को देखने के लिए जुटी भारी भीड़।हेमा मालिनी को देखने के लिए जुटी भारी भीड़।
सुशीला सिंगड़ा वोट देने की अपील करत दिखीं।सुशीला सिंगड़ा वोट देने की अपील करत दिखीं।
शुक्रवार को मलसीसर में सभा को किया था संबोधित।शुक्रवार को मलसीसर में सभा को किया था संबोधित।
हेमा ने कहा कि सरकार निकाय चुनाव को लेकर सरकार अपने ही फैसले बदल रही है।हेमा ने कहा कि सरकार निकाय चुनाव को लेकर सरकार अपने ही फैसले बदल रही है।
हेमा मालिनी ने कहा कि वे पहले भी मण्डावा आई हैं। फिल्मी दुनिया में मंडावा का बड़ा नाम है।हेमा मालिनी ने कहा कि वे पहले भी मण्डावा आई हैं। फिल्मी दुनिया में मंडावा का बड़ा नाम है।
COMMENT