न्यूज़ इन फोटो

इंदौर / 5 मंजिला होटल में लगी भीषण आग

X
इंदौर. विजय नगर इलाके में सोमवार सुबह एक पांच मंजिला होटल गोल्डन गेट में भीषण आग लग गई। होटल में फंसे कर्मचारियों को पुलिस ने रेस्क्यू कर बाहर निकाला। एक युवक जान बचाने के लिए छत से कूद रहा था, जिसे समझाकर बचाया गया। आग इतनी विकराल थी कि चंद मिनटाें में होटल जल गया। होटल के भीतर से बचाए गए 6 लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। प्रारंभिक जानकारी अनुसार आग शॉर्ट सर्किट से लगी है।इंदौर. विजय नगर इलाके में सोमवार सुबह एक पांच मंजिला होटल गोल्डन गेट में भीषण आग लग गई। होटल में फंसे कर्मचारियों को पुलिस ने रेस्क्यू कर बाहर निकाला। एक युवक जान बचाने के लिए छत से कूद रहा था, जिसे समझाकर बचाया गया। आग इतनी विकराल थी कि चंद मिनटाें में होटल जल गया। होटल के भीतर से बचाए गए 6 लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। प्रारंभिक जानकारी अनुसार आग शॉर्ट सर्किट से लगी है।
होटल में धुआं उठता देख कर्मचारियों ने सूचना होटल प्रबंधन, पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी।होटल में धुआं उठता देख कर्मचारियों ने सूचना होटल प्रबंधन, पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी।
स्कीम नंबर -54 स्थित पांच मंजिला होटल गोल्डन गेट में सुबह करीब 9 बजे आग लगी।स्कीम नंबर -54 स्थित पांच मंजिला होटल गोल्डन गेट में सुबह करीब 9 बजे आग लगी।
दमकल और पुलिस के मौके पर पहुंचे तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।दमकल और पुलिस के मौके पर पहुंचे तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।
होटल के दो रूम में दो लोग सुबह पांच बजे रहने आए थे।होटल के दो रूम में दो लोग सुबह पांच बजे रहने आए थे।
होटल से निकला धुआं कई किलोमीटर दूर से दिखाई दिया।होटल से निकला धुआं कई किलोमीटर दूर से दिखाई दिया।
होटल में आग के चलते अफरा-तफरी का माहौल बन गया।होटल में आग के चलते अफरा-तफरी का माहौल बन गया।
दमकल की गाड़ियों ने सबसे पहले मेन गेट से आग बुझाना शुरू किया।दमकल की गाड़ियों ने सबसे पहले मेन गेट से आग बुझाना शुरू किया।
बुफे से लगी आग ने पूरे होटल को चपेट में लिया।बुफे से लगी आग ने पूरे होटल को चपेट में लिया।
होटल में लकड़ी ज्यादा लगी होने से आग ने जल्द ही विकराल रूप ले लिया।होटल में लकड़ी ज्यादा लगी होने से आग ने जल्द ही विकराल रूप ले लिया।
देखते ही देखते आग पूरे होटल में फैल गई।देखते ही देखते आग पूरे होटल में फैल गई।
भीतर फंसे पांच से छह लोगों को बाहर निकाला गया।भीतर फंसे पांच से छह लोगों को बाहर निकाला गया।
आग की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए।आग की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए।
फायर ब्रिगेड की आठ गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।फायर ब्रिगेड की आठ गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।
लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया।लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया।
COMMENT