न्यूज़ इन फोटो

मौसम / श्रीनगर, गुलमर्ग और सोनमर्ग में भारी बर्फबारी

X
यह फोटो श्रीनगर के डल झील की है। गुरुवार को यहां बर्फबारी होने से शिकारों पर बर्फ जम गई।यह फोटो श्रीनगर के डल झील की है। गुरुवार को यहां बर्फबारी होने से शिकारों पर बर्फ जम गई।
श्रीनगर में गुरुवार सुबह पहली बर्फबारी हुई, जिससे तापमान में गिरावट आई।श्रीनगर में गुरुवार सुबह पहली बर्फबारी हुई, जिससे तापमान में गिरावट आई।
यह तस्वीर कश्मीर के बारामूला के पर्यटन क्षेत्र गुलमर्ग की है। यहां बुधवार को मौसम की पहली बर्फ गिरी। इसके अलावा, जोजिला, मुगल रोड, गुलमर्ग और सोनमर्ग में भी बर्फ गिरी। गुलमर्ग में -0.5 डिग्री, लेह में -4.7, करगिल में -2.4 डिग्री तापमान दर्ज किया गया।यह तस्वीर कश्मीर के बारामूला के पर्यटन क्षेत्र गुलमर्ग की है। यहां बुधवार को मौसम की पहली बर्फ गिरी। इसके अलावा, जोजिला, मुगल रोड, गुलमर्ग और सोनमर्ग में भी बर्फ गिरी। गुलमर्ग में -0.5 डिग्री, लेह में -4.7, करगिल में -2.4 डिग्री तापमान दर्ज किया गया।
गुलमर्ग: बर्फबारी के चलते उत्तर भारत के राज्यों में ठंड शुरू हो गई। शीत लहर भी जल्द शुरू हो सकती है।गुलमर्ग: बर्फबारी के चलते उत्तर भारत के राज्यों में ठंड शुरू हो गई। शीत लहर भी जल्द शुरू हो सकती है।
गुलमर्ग: जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में अगले तीन दिन मध्यम से भारी बर्फबारी और बारिश हो सकती है।गुलमर्ग: जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में अगले तीन दिन मध्यम से भारी बर्फबारी और बारिश हो सकती है।
कश्मीर में बुधवार को बर्फबारी के कारण 434 किमी लंबे श्रीनगर-लेह नेशनल हाईवे और 86 किमी के मुगल रोड को बंद करना पड़ा है।कश्मीर में बुधवार को बर्फबारी के कारण 434 किमी लंबे श्रीनगर-लेह नेशनल हाईवे और 86 किमी के मुगल रोड को बंद करना पड़ा है।
सैलानियों ने बर्फबारी का आनंद उठाया।सैलानियों ने बर्फबारी का आनंद उठाया।
हिमाचल के सिरमौर जिले के चूड़धार में गुरुवार को बर्फ गिरी।हिमाचल के सिरमौर जिले के चूड़धार में गुरुवार को बर्फ गिरी।
COMMENT