पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • BS Sriramulu Daughter | Karnataka BJP Leader BS Sriramulu Daughter Rakshita Wedding Latest News And Updates

मंत्री ने बेटी की शादी पर करोड़ों रु. खर्च किए

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शादी के दौरान रक्षिता और संजीव रेड्डी।
  • जनार्दन रेड्डी की बेटी के बाद इसे कर्नाटक के इतिहास की सबसे महंगी शादी माना जा रहा है
  • 5 मार्च को बेंगलुरू पैलेस ग्राउंड पर हजारों लोगों के लिए रिसेप्शन का आयोजन किया गया है

बेंगलुरू. भाजपा नेता और कर्नाटक सरकार में मंत्री बीएस श्रीरामुलु अपनी बेटी की शाही शादी को लेकर चर्चा में हैं। श्रीरामुलु की बेटी रक्षिता की शादी हैदराबाद के उद्योगपति संजीव रेड्डी के साथ हो रही है। 5 मार्च को होने वाली इस शादी का समारोह कुल 9 दिन तक चलेगा और इसमें करोड़ों रुपए खर्च होंगे।

बेंगलुरू पैलेस ग्राउंड में भाजपा नेता जनार्दन रेड्डी की बेटी की शादी के बाद श्रीरामुलु की बेटी की शादी को कर्नाटक के इतिहास की सबसे महंगी शादियों में से एक माना जा रहा है।

कर्नाटक सरकार में मंत्री श्रीरामुलु ने बेटी की शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह समेत कई राजनेताओं, उद्योगपतियों और आम लोगों को आमंत्रित किया है।

इस शादी में अलग-अलग दिन कई गणमान्य लोग शिरकत कर चुके हैं, वहीं श्रीरामुलु ने बताया कि अब तक हजारों लोगों को आमंत्रित किया जा चुका है।

शादी के लिए श्रीरामुलु के घर पर सजावट की जा रही है। साथ ही बेंगलुरू के पैलेस ग्राउंड पर 5 मार्च को होने वाले रिसेप्शन की तैयारियां भी जोरों पर हैं।

श्रीरामुलु ने कहा, "मैं आप सभी को व्यक्तिगत रूप से आमंत्रित नहीं कर सकता, लेकिन मैंने सभी का स्वागत करने की तैयारी की है। मीडिया के जरिए मैं एक बार फिर सभी को आमंत्रित करता हूं। हम किसी दिखावे के लिए शादी नहीं कर रहे हैं। 5 मार्च को पैलेस ग्राउंड में आप सभी का स्वागत है।"

शादी की रस्में पूरी करते हुए श्रीरामुलु और उनकी बेटी रक्षिता।
शादी के दौरान पारंपरिक संगीत का इंतजाम।
पारंपरिक दक्षिण भारतीय तरीके से हुई शादी।
शादी के दौरान ली गई तस्वीर।

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें