न्यूज़ इन फोटो

उप चुनाव / अब पिंक साड़ी में दिखीं रीना द्विवेदी

X
लोकसभा चुनाव के दौरान पीली साड़ी में नजर आईं चुनाव अधिकारी रीना द्विवेदी फिर से चर्चा में हैं। सोमवार को विधानसभा उप चुनाव में उनकी ड्यूटी लखनऊ में कृष्णानगर के महानगर इंटर कॉलेज में थी। इस दौरान उनके पोलिंग बूथ पर काफी भीड़ नजर आई। मालूम हो कि, लोकसभा चुनाव के दौरान उनकी आकर्षक छवि व अंदाज ने सोशल मीडिया पर मशहूर कर दिया था। रीना द्विवेदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।लोकसभा चुनाव के दौरान पीली साड़ी में नजर आईं चुनाव अधिकारी रीना द्विवेदी फिर से चर्चा में हैं। सोमवार को विधानसभा उप चुनाव में उनकी ड्यूटी लखनऊ में कृष्णानगर के महानगर इंटर कॉलेज में थी। इस दौरान उनके पोलिंग बूथ पर काफी भीड़ नजर आई। मालूम हो कि, लोकसभा चुनाव के दौरान उनकी आकर्षक छवि व अंदाज ने सोशल मीडिया पर मशहूर कर दिया था। रीना द्विवेदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।
महानगर इंटर कॉलेज में ड्यूटी के दौरान रीना द्विवेदी पिंक साड़ी में नजर आईं। उनके पोलिंग बूथ पर पहुंचे लोगों ने रीना के साथ सेल्फी भी ली।महानगर इंटर कॉलेज में ड्यूटी के दौरान रीना द्विवेदी पिंक साड़ी में नजर आईं। उनके पोलिंग बूथ पर पहुंचे लोगों ने रीना के साथ सेल्फी भी ली।
लोकसभा चुनाव के दौरान वायरल तस्वीर।लोकसभा चुनाव के दौरान वायरल तस्वीर।
लोकसभा चुनाव में दिखा था ऐसा अंदाज।लोकसभा चुनाव में दिखा था ऐसा अंदाज।
रीना ने कहा कि, लोग उनकी तस्वीरों को पसंद करते हैं, यह उन्हें अच्छा लगता है। रीना को घूमना, शॉपिंग करना पसंद है। वे जहां भी जाती हैं, वहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती हैं।रीना ने कहा कि, लोग उनकी तस्वीरों को पसंद करते हैं, यह उन्हें अच्छा लगता है। रीना को घूमना, शॉपिंग करना पसंद है। वे जहां भी जाती हैं, वहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती हैं।
रीना द्विवेदी उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले की रहने वाली हैं, उनका 13 साल का बेटा भी है।रीना द्विवेदी उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले की रहने वाली हैं, उनका 13 साल का बेटा भी है।
रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्लूडी विभाग में कनिष्ठ सहायक पद पर कार्यरत हैं।रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्लूडी विभाग में कनिष्ठ सहायक पद पर कार्यरत हैं।
रीना द्विवेदी के कई टिक-टॉक वीडियो भी जमकर वायरल हुए थे। जिसमें उन्होंने पीली नहीं, हरी साड़ी पहनी थी। वीडियो में उन्होंने हरियाणवी गानों पर ठुमके लगाए थे। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हुए थे।रीना द्विवेदी के कई टिक-टॉक वीडियो भी जमकर वायरल हुए थे। जिसमें उन्होंने पीली नहीं, हरी साड़ी पहनी थी। वीडियो में उन्होंने हरियाणवी गानों पर ठुमके लगाए थे। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हुए थे।
COMMENT