न्यूज़ इन फोटो

भूटान / दो दिनों के दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी

X
प्रधानमंत्री मोदी और भूटान नरेश जिग्मे खेसर नामग्याल वांगचुकप्रधानमंत्री मोदी और भूटान नरेश जिग्मे खेसर नामग्याल वांगचुक
दोनों देशों के बीच हेल्थ, पॉवर, स्पेस सेटेलाइट, नॉलेज, रूपे कार्ड के इस्तेमाल समेत 9 करार हुएदोनों देशों के बीच हेल्थ, पॉवर, स्पेस सेटेलाइट, नॉलेज, रूपे कार्ड के इस्तेमाल समेत 9 करार हुए
बच्चों के साथ प्रधानमंत्री मोदी और भूटान नरेशबच्चों के साथ प्रधानमंत्री मोदी और भूटान नरेश
प्रधानमंत्री मोदी का पारंपरिक अंदाज़ में स्वागतप्रधानमंत्री मोदी का पारंपरिक अंदाज़ में स्वागत
प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत करते भूटान नरेश जिग्मे खेसर नामग्याल वांगचुकप्रधानमंत्री मोदी का स्वागत करते भूटान नरेश जिग्मे खेसर नामग्याल वांगचुक
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को दो दिन के दौरे पर भूटान की राजधानी थिंपू पहुंचे। यहां वे भारतीय समुदाय के लोगों से मिले।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को दो दिन के दौरे पर भूटान की राजधानी थिंपू पहुंचे। यहां वे भारतीय समुदाय के लोगों से मिले।
भारतीयों ने 'भारत माता की जय' और ‘मोदी जिंदाबाद’ के नारे लगाए।भारतीयों ने 'भारत माता की जय' और ‘मोदी जिंदाबाद’ के नारे लगाए।
प्रधानमंत्री मोदी ने रुककर लोगों से बातचीत भी की।प्रधानमंत्री मोदी ने रुककर लोगों से बातचीत भी की।
प्रधानमंत्री मोदी भूटान नरेश जिग्मे खेसर नामग्याल वांगचुक से मिलने ताशीछोजोंग पैलेस पहुंचे। यहां उनका पारंपारिक ढंग से स्वागत किया गया।प्रधानमंत्री मोदी भूटान नरेश जिग्मे खेसर नामग्याल वांगचुक से मिलने ताशीछोजोंग पैलेस पहुंचे। यहां उनका पारंपारिक ढंग से स्वागत किया गया।
एयरपोर्ट से कार्यक्रम के लिए जाते मोदीएयरपोर्ट से कार्यक्रम के लिए जाते मोदी
मोदी शनिवार सुबह थिंपू के पारो इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरे। यहां उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया।मोदी शनिवार सुबह थिंपू के पारो इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरे। यहां उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया।
पारो इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर नरेंद्र मोदी।पारो इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर नरेंद्र मोदी।
एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री लोते शेरिंग ने मोदी का स्वागत किया।एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री लोते शेरिंग ने मोदी का स्वागत किया।
एयरपोर्ट पर एक बच्ची ने भी स्वागत किया।एयरपोर्ट पर एक बच्ची ने भी स्वागत किया।
प्रधानमंत्री मोदी ने वहां के अफसरों और नेताओं से भी मुलाकात की।प्रधानमंत्री मोदी ने वहां के अफसरों और नेताओं से भी मुलाकात की।
थिंपू में मोदी और भूटान नरेश जिग्मे खेसर नामग्याल वांगचुक के पोस्टर लगाए गए।थिंपू में मोदी और भूटान नरेश जिग्मे खेसर नामग्याल वांगचुक के पोस्टर लगाए गए।
प्रधानमंत्री मोदी 2 दिनों के लिए भूटान दौरे पर पहुंचेप्रधानमंत्री मोदी 2 दिनों के लिए भूटान दौरे पर पहुंचे
प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत करने के लिए सड़क पर खड़े लोगप्रधानमंत्री मोदी का स्वागत करने के लिए सड़क पर खड़े लोग
प्रधानमंत्री मोदी और भूटान नरेश के शहर में पोस्टरप्रधानमंत्री मोदी और भूटान नरेश के शहर में पोस्टर
COMMENT