न्यूज़ इन फोटो

गांधी जयंती / मोदी मनोरंजन जगत की हस्तियों से मिले

X
महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर शनिवार को दिल्ली में ‘150 इयर्स ऑफ सेलेब्रेटिंग दी महात्मा’ कार्यक्रम आयोजित किया।महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर शनिवार को दिल्ली में ‘150 इयर्स ऑफ सेलेब्रेटिंग दी महात्मा’ कार्यक्रम आयोजित किया।
कार्यक्रम का आयोजन फिल्म और टेलीविजन की रचनात्मकता के माध्यम से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के विचारों के प्रचार प्रसार के लिए चर्चा करने के लिए किया गया।कार्यक्रम का आयोजन फिल्म और टेलीविजन की रचनात्मकता के माध्यम से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के विचारों के प्रचार प्रसार के लिए चर्चा करने के लिए किया गया।
कार्यक्रम में आमिर खान, शाहरुख खान, कंगना रनौट, सोनम कपूर और जैकी श्राफ समेत कई कलाकार शामिल हुए।कार्यक्रम में आमिर खान, शाहरुख खान, कंगना रनौट, सोनम कपूर और जैकी श्राफ समेत कई कलाकार शामिल हुए।
मोदी ने कहा- रचनात्मकता की शक्ति अपार है, हमारे राष्ट्र के लिए इसका उपयोग करना जरूरी है।मोदी ने कहा- रचनात्मकता की शक्ति अपार है, हमारे राष्ट्र के लिए इसका उपयोग करना जरूरी है।
प्रधानमंत्री ने कहा- फिल्म और टेलीविजन जगत के कई लोग महात्मा गांधी के विचारों को लोकप्रिय बनाने के लिए काफी अच्छा कार्य कर रहे हैं।प्रधानमंत्री ने कहा- फिल्म और टेलीविजन जगत के कई लोग महात्मा गांधी के विचारों को लोकप्रिय बनाने के लिए काफी अच्छा कार्य कर रहे हैं।
सोनम कपूर ने मोदी से मुलाकात की।सोनम कपूर ने मोदी से मुलाकात की।
कार्यक्रम में जैकलीन फर्नांडीज, इम्तियाज अली, एकता कपूर, अनुराग बसु, बोनी कपूर और सनी देओल भी शामिल हुए।कार्यक्रम में जैकलीन फर्नांडीज, इम्तियाज अली, एकता कपूर, अनुराग बसु, बोनी कपूर और सनी देओल भी शामिल हुए।
COMMENT