न्यूज़ इन फोटो

मप्र / इंदौर में बग्घी पर बैठकर वोट डालने पहुंचीं दुल्हन

X
इंदौर में शादी से पहले बग्घी पर बैठकर दुल्हन वोट डालने पहुंचीं।इंदौर में शादी से पहले बग्घी पर बैठकर दुल्हन वोट डालने पहुंचीं।
दुल्हन के साथ सभी परिजन डांस करते हुए मतदान करने पहुंचे।दुल्हन के साथ सभी परिजन डांस करते हुए मतदान करने पहुंचे।
रात को हुई शादी सुबह मतदान करने पहुंचे दूल्हा-दुल्हन।रात को हुई शादी सुबह मतदान करने पहुंचे दूल्हा-दुल्हन।
आष्टा के ग्राम हकीमाबाद में दूल्हे ने बारात ले जाने से पहले मतदान किया।आष्टा के ग्राम हकीमाबाद में दूल्हे ने बारात ले जाने से पहले मतदान किया।
इंदौर के नयापुरा में वैदिक स्कूल पोलिंग बूथ पर दूल्हे गौरव यादव के साथ वोट डालने पहुंची दुल्हन सोनल।इंदौर के नयापुरा में वैदिक स्कूल पोलिंग बूथ पर दूल्हे गौरव यादव के साथ वोट डालने पहुंची दुल्हन सोनल।
नीमच के जावट विकास खंड ग्राम नागथून में दूल्हा-दुल्हन बारात विदाई से पहले पोलिंग बूथ पहुंचे और मतदान किया।नीमच के जावट विकास खंड ग्राम नागथून में दूल्हा-दुल्हन बारात विदाई से पहले पोलिंग बूथ पहुंचे और मतदान किया।
महावर नगर के बूथ नंबर 203 पर शादी के बाद दुल्हन जगन व हेमा सोनी भी मतदान करने के लिए पहुंचे।महावर नगर के बूथ नंबर 203 पर शादी के बाद दुल्हन जगन व हेमा सोनी भी मतदान करने के लिए पहुंचे।
लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन सुबह अपने परिवार के साथ वोट डालने पहुंची। इस दौरान उनके साथ भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी भी थे।लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन सुबह अपने परिवार के साथ वोट डालने पहुंची। इस दौरान उनके साथ भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी भी थे।
देवास के टोंक खुर्द मतदान केंद्र 54 में दोनों पैरों से दिव्यांग को स्ट्रेचर पर लाकर मतदान कराया गया।देवास के टोंक खुर्द मतदान केंद्र 54 में दोनों पैरों से दिव्यांग को स्ट्रेचर पर लाकर मतदान कराया गया।
झाबुआ में पुराने विवाद को लेकर पेटलावद विधानसभा के उमरकोट बूथ क्रमांक 201 पर चले लठ्ठ।झाबुआ में पुराने विवाद को लेकर पेटलावद विधानसभा के उमरकोट बूथ क्रमांक 201 पर चले लठ्ठ।
नीमच कुकड़ेश्वर में सबसे छोटे मतदाता विकास अपने पिता विष्णु मालवीय के साथ मतदान करने पहुंचे।नीमच कुकड़ेश्वर में सबसे छोटे मतदाता विकास अपने पिता विष्णु मालवीय के साथ मतदान करने पहुंचे।
इंदौर के एक मतदान केंद्र के बाहर लगी महिला मतदाताओं की कतार।इंदौर के एक मतदान केंद्र के बाहर लगी महिला मतदाताओं की कतार।
इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय ने परिवार के साथ वोट दिया, इस दौरान विधायक रमेश मेंदोला और विधायक आकाश विजयवर्गीय भी उनके साथ मौजूद रहे।इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय ने परिवार के साथ वोट दिया, इस दौरान विधायक रमेश मेंदोला और विधायक आकाश विजयवर्गीय भी उनके साथ मौजूद रहे।
इंदौर की महापौर मालिनी गौड परिवार के साथ लोधीपुरा बूथ पर मतदान करने पहुंची।इंदौर की महापौर मालिनी गौड परिवार के साथ लोधीपुरा बूथ पर मतदान करने पहुंची।
नीमच में मतदान केंद्र पर लगी महिलाओं की कतार।नीमच में मतदान केंद्र पर लगी महिलाओं की कतार।
रतलाम में मतदान क्रमांक 241 में मतदान के दौरान मशीन खराब हुई।रतलाम में मतदान क्रमांक 241 में मतदान के दौरान मशीन खराब हुई।
इंदौर में एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने विजयनगर स्थि‍त मतदान केंद्र पर मतदान किया।इंदौर में एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने विजयनगर स्थि‍त मतदान केंद्र पर मतदान किया।
इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी ने परिवार के साथ वोट दियाइंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी ने परिवार के साथ वोट दिया
उज्जैन में पूर्व मंत्री पारस जैन साइकिल से वोट करने पहुंचे।उज्जैन में पूर्व मंत्री पारस जैन साइकिल से वोट करने पहुंचे।
मंदसौर से कांग्रेस प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन ने लाइन लग मतदान किया।मंदसौर से कांग्रेस प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन ने लाइन लग मतदान किया।
देवास के तनोडिया क्षेत्र में वोट देने आए दिव्यांग का पुष्प माला से स्वागत किया गया।देवास के तनोडिया क्षेत्र में वोट देने आए दिव्यांग का पुष्प माला से स्वागत किया गया।
रतलाम में मतदान कर निकले दंपत्तीरतलाम में मतदान कर निकले दंपत्ती
देवास में बीएसएफ जवान बुजुर्ग मतदाताओं को पोलिंग बूथ के अंदर लेकर पहुंचे।देवास में बीएसएफ जवान बुजुर्ग मतदाताओं को पोलिंग बूथ के अंदर लेकर पहुंचे।
खंडवा लोकसभा प्रत्याशी ओर पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव एवं मप्र के कृषि मंत्री सचिन यादव ने अपनी माँ का आशीर्वाद लेकर अपने गृह गांव बोरावां में मतदान केंद्र 84 पर किया मतदान।खंडवा लोकसभा प्रत्याशी ओर पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव एवं मप्र के कृषि मंत्री सचिन यादव ने अपनी माँ का आशीर्वाद लेकर अपने गृह गांव बोरावां में मतदान केंद्र 84 पर किया मतदान।
COMMENT