न्यूज़ इन फोटो

फैशन शो / ऑस्ट्रेलिया फैशन वीक में भोपाल के छात्रों का जलवा

X
ऑस्ट्रेलिया फैशन वीक में भोपाल आईआईएफटी के छात्रों ने 2020 का फैशन ट्रेंड प्रेजेंट किया।ऑस्ट्रेलिया फैशन वीक में भोपाल आईआईएफटी के छात्रों ने 2020 का फैशन ट्रेंड प्रेजेंट किया।
फैशन शो में देशभर से 300 डिजाइंस आईं। शाे के लिए 75 चुनी गईं। इसमें भाेपाल के स्टूडेंट्स की डिजाइंस भी शामिल हैं।फैशन शो में देशभर से 300 डिजाइंस आईं। शाे के लिए 75 चुनी गईं। इसमें भाेपाल के स्टूडेंट्स की डिजाइंस भी शामिल हैं।
हैट्स और हेड गेयर जो 2019 में पूरी तरह आउट हो थे, एक बार फिर से ट्रेंड में दिखाई देंगे।हैट्स और हेड गेयर जो 2019 में पूरी तरह आउट हो थे, एक बार फिर से ट्रेंड में दिखाई देंगे।
डार्क कलर के साथ पेस्टल पिंक और पीच रंगों का कॉम्बिनेशन ट्रेंड में रहेगा।डार्क कलर के साथ पेस्टल पिंक और पीच रंगों का कॉम्बिनेशन ट्रेंड में रहेगा।
रेड कार्पेट पर हाफ-हाफ ड्रेसेस में माइक्रो ड्रेसेस के साथ वन-साइड गाउन जैसे कॉम्बिनेशन फॉलो किए जाएंगे।रेड कार्पेट पर हाफ-हाफ ड्रेसेस में माइक्रो ड्रेसेस के साथ वन-साइड गाउन जैसे कॉम्बिनेशन फॉलो किए जाएंगे।
2020 की ड्रेसेस में सिंगल शोल्डर ड्रेसेस डिमांड में रहने वाली हैं।2020 की ड्रेसेस में सिंगल शोल्डर ड्रेसेस डिमांड में रहने वाली हैं।
आईआईएफटी के डायरेक्टर विशाल तलरेजा ने बताया कि स्टूडेंट्स ने करीब 1 महीने पहले अपने डिजाइन और कॉन्सेप्ट भेजे थे।आईआईएफटी के डायरेक्टर विशाल तलरेजा ने बताया कि स्टूडेंट्स ने करीब 1 महीने पहले अपने डिजाइन और कॉन्सेप्ट भेजे थे।
अलग-अलग ड्रेसेज के साथ भोपाल आईआईएफटी के स्टुडेंट्स ने अपनी पहचान बनाई।अलग-अलग ड्रेसेज के साथ भोपाल आईआईएफटी के स्टुडेंट्स ने अपनी पहचान बनाई।
भोपाल के स्टूडेंट्स का फैशन सेंस कितना स्ट्रॉन्ग है, यह देखने काे मिला हाल ही दिल्ली में आयोजित ऑस्ट्रेलिया फैशन वीक के पहले इंडिया सीजन में।भोपाल के स्टूडेंट्स का फैशन सेंस कितना स्ट्रॉन्ग है, यह देखने काे मिला हाल ही दिल्ली में आयोजित ऑस्ट्रेलिया फैशन वीक के पहले इंडिया सीजन में।
2020 की ड्रेसेस में सिंगल शोल्डर ड्रेसेस डिमांड में रहने वाली हैं।2020 की ड्रेसेस में सिंगल शोल्डर ड्रेसेस डिमांड में रहने वाली हैं।
इनमें 10 डिजाइन्स भोपाल के स्टूडेंट्स के चुने गए।इनमें 10 डिजाइन्स भोपाल के स्टूडेंट्स के चुने गए।
फैशन शाे में गेस्ट थे, मनीष पॉल और शो स्टॉपर बनीं हिदा सिद्दीकी व मिस इंडिया इंटरनेशनल सुमन चेलानी।फैशन शाे में गेस्ट थे, मनीष पॉल और शो स्टॉपर बनीं हिदा सिद्दीकी व मिस इंडिया इंटरनेशनल सुमन चेलानी।
कपिल गौरी द्वारा कोरियोग्राफ यह फैशन शो होटल रोजिएट में हुआ।कपिल गौरी द्वारा कोरियोग्राफ यह फैशन शो होटल रोजिएट में हुआ।
अनुज कुलश्रेष्ठ और अनु मलिक ने इस शो को कॉन्सेप्चुअलाइज किया।अनुज कुलश्रेष्ठ और अनु मलिक ने इस शो को कॉन्सेप्चुअलाइज किया।
ऑस्ट्रेलिया फैशन वीक का यह तीसरा सीजन था, जो पहली बार भारत में आयाेजित किया गया।ऑस्ट्रेलिया फैशन वीक का यह तीसरा सीजन था, जो पहली बार भारत में आयाेजित किया गया।
जिसमें 30 डिजाइनर्स और 70 मॉडल्स ने रैंप पर ड्रेसेस प्रेजेंट कीं।जिसमें 30 डिजाइनर्स और 70 मॉडल्स ने रैंप पर ड्रेसेस प्रेजेंट कीं।
COMMENT