न्यूज़ इन फोटो

विज्ञापन

प्रेसिडेंट हाउस / राष्ट्रपति ने दिए पद्म पुरस्कार

X
शतरंज में ग्रैंडमास्टर हरिका द्रोणावल्ली को पद्मश्री से सम्मानित किया गया।शतरंज में ग्रैंडमास्टर हरिका द्रोणावल्ली को पद्मश्री से सम्मानित किया गया।
साइंस और इंजीनियरिंग में योगदान के लिए डॉ. बलदेव सिंह ढिल्लन को पद्मश्री सम्मान मिला।साइंस और इंजीनियरिंग में योगदान के लिए डॉ. बलदेव सिंह ढिल्लन को पद्मश्री सम्मान मिला।
फिल्म निर्देशक और अभिनेता प्रभु देवा को पद्मश्री से सम्मानित किया गया।फिल्म निर्देशक और अभिनेता प्रभु देवा को पद्मश्री से सम्मानित किया गया।
कला-संगीत के क्षेत्र में योगदान के लिए केजी जयन को पद्मश्री से सम्मानित किया गया।कला-संगीत के क्षेत्र में योगदान के लिए केजी जयन को पद्मश्री से सम्मानित किया गया।
किसान चाची के नाम से मशहूर राज कुमारी को पद्मश्री से सम्मानित किया गया।किसान चाची के नाम से मशहूर राज कुमारी को पद्मश्री से सम्मानित किया गया।
प्रो. वामन केंद्रे को कला क्षेत्र में योगदान के लिए पद्मश्री सम्मान मिला।प्रो. वामन केंद्रे को कला क्षेत्र में योगदान के लिए पद्मश्री सम्मान मिला।
राजनेता हुकुमदेव नारायण यादव पद्म भूषण से सम्मानित किए गए।राजनेता हुकुमदेव नारायण यादव पद्म भूषण से सम्मानित किए गए।
दक्षिण भारत के सुपरस्टार मोहनलाल को पद्म भूषण से सम्मानित किया।दक्षिण भारत के सुपरस्टार मोहनलाल को पद्म भूषण से सम्मानित किया।
कृषि के क्षेत्र में योगदान के लिए वल्लभभाई वसरामभाई मारवानिया पद्मश्री से सम्मानित।कृषि के क्षेत्र में योगदान के लिए वल्लभभाई वसरामभाई मारवानिया पद्मश्री से सम्मानित।
व्यापार और उद्योग- तकनीक के क्षेत्र में जॉन चेंबर्स को पद्मभूषण से सम्मानित किया गया।व्यापार और उद्योग- तकनीक के क्षेत्र में जॉन चेंबर्स को पद्मभूषण से सम्मानित किया गया।
गायक और संगीतकार शंकर महादेवन नारायण पद्मश्री से सम्मानित।गायक और संगीतकार शंकर महादेवन नारायण पद्मश्री से सम्मानित।
अध्यात्म के क्षेत्र में योगदान के लिए स्वामी विशुद्धानंद पद्मश्री से सम्मानित।अध्यात्म के क्षेत्र में योगदान के लिए स्वामी विशुद्धानंद पद्मश्री से सम्मानित।
COMMENT
Astrology
विज्ञापन