न्यूज़ इन फोटो

विधानसभा उपचुनाव / कल तक जिन्होंने अपील की आज वो खुद वोटर बने

X
पंजाब में विधानसभा उपचुनाव के लिए सोमवार को मतदान हुआ। कल तक जो लोग अपने या अपनों के लिए वोट मांगते नजर आते थे, आज वो खुद ही वोटर बने हुए दिखाई दिए। फगवाड़ा, मुकेरियां, दाखां और जलालाबाद में चारों सीटों पर विभिन्न पार्टियों के प्रत्याशियों ने वोट डाला। फगवाड़ा में पूर्व आईएएस एवं कांग्रेस प्रत्याशी बलविंदर सिंह धालीवाल ने सबसे पहले वोट डाला। देखें किसने कहां डाला वोट...पंजाब में विधानसभा उपचुनाव के लिए सोमवार को मतदान हुआ। कल तक जो लोग अपने या अपनों के लिए वोट मांगते नजर आते थे, आज वो खुद ही वोटर बने हुए दिखाई दिए। फगवाड़ा, मुकेरियां, दाखां और जलालाबाद में चारों सीटों पर विभिन्न पार्टियों के प्रत्याशियों ने वोट डाला। फगवाड़ा में पूर्व आईएएस एवं कांग्रेस प्रत्याशी बलविंदर सिंह धालीवाल ने सबसे पहले वोट डाला। देखें किसने कहां डाला वोट...
लुधियाना जिले के दाखां विधानसभा क्षेत्र के अकाली-भाजपा उम्मीदवार मनप्रीत सिंह अयाली परिवार के साथ मतदान केंद्र पर पहुंचे।लुधियाना जिले के दाखां विधानसभा क्षेत्र के अकाली-भाजपा उम्मीदवार मनप्रीत सिंह अयाली परिवार के साथ मतदान केंद्र पर पहुंचे।
मुकेरियां में परिवार सहित मतदान करने के बाद अंगुली दिखाते हुए आप प्रत्याशी प्रो. जीएस मुल्तानी।मुकेरियां में परिवार सहित मतदान करने के बाद अंगुली दिखाते हुए आप प्रत्याशी प्रो. जीएस मुल्तानी।
मुकेरियां में मतदान करके बाहर आते हुए भाजपा प्रत्याशी जंगी लाल महाजन व परिवार।मुकेरियां में मतदान करके बाहर आते हुए भाजपा प्रत्याशी जंगी लाल महाजन व परिवार।
जलालाबाद उपचुनाव में वोट डालने के बाद अंगुली दिखाते हुए आप उमीदवार महिंदर कचुरा।जलालाबाद उपचुनाव में वोट डालने के बाद अंगुली दिखाते हुए आप उमीदवार महिंदर कचुरा।
जलालाबाद में मतदान के बाद अकाली-भाजपा के सांझे उमीदवार डॉ. राज सिंह।जलालाबाद में मतदान के बाद अकाली-भाजपा के सांझे उमीदवार डॉ. राज सिंह।
फगवाड़ा में केंद्रीय मंत्री सोमप्रकाश और उनकी पत्नी अनीता सोम प्रकाश ने वोट डालने के बाद अपनी पार्टी के उम्मीदवार राजेश बाघा को जिताने की अपील की।फगवाड़ा में केंद्रीय मंत्री सोमप्रकाश और उनकी पत्नी अनीता सोम प्रकाश ने वोट डालने के बाद अपनी पार्टी के उम्मीदवार राजेश बाघा को जिताने की अपील की।
मुकेरियां में कांग्रेस प्रत्याशी इंदूबाला ने भी वोट डाला। वह पति के निधन के बाद सहानुभूति स्वरूप चुनव जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही हैं।मुकेरियां में कांग्रेस प्रत्याशी इंदूबाला ने भी वोट डाला। वह पति के निधन के बाद सहानुभूति स्वरूप चुनव जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही हैं।
COMMENT