न्यूज़ इन फोटो

मप्र / मंदसौर में दो दिन में 9 इंच बारिश

X
यह फोटो मध्यप्रदेश के मंदसौर शहर का है। रविवार को कई इलाकों में 5 फीट तक पानी भर गया। यहां शुक्रवार शाम से रविवार सुबह तक 9 इंच बारिश हुई।यह फोटो मध्यप्रदेश के मंदसौर शहर का है। रविवार को कई इलाकों में 5 फीट तक पानी भर गया। यहां शुक्रवार शाम से रविवार सुबह तक 9 इंच बारिश हुई।
नीमच के रामपुर के कई इलाकों में पानी चार से पांच फीट तक भर गया। रविवार सुबह लोगों को घर से नाव से सुरक्षित स्थानों पर ले जाया गया।नीमच के रामपुर के कई इलाकों में पानी चार से पांच फीट तक भर गया। रविवार सुबह लोगों को घर से नाव से सुरक्षित स्थानों पर ले जाया गया।
नीमच के रामपुरा के सरकारी अस्पताल की बिल्डिंग और परिसर जलमग्न हो गया।नीमच के रामपुरा के सरकारी अस्पताल की बिल्डिंग और परिसर जलमग्न हो गया।
जावरा में पानी उतरा तो पता चला सड़कें बह गईं।जावरा में पानी उतरा तो पता चला सड़कें बह गईं।
गांधीसागर बांध ओवरफ्लो होने से खेजड़ी गांव के आसपास पानी भर गया। संजीत से खेजड़ी तक की मुख्यमंत्री सड़क जलमग्न हो गई।गांधीसागर बांध ओवरफ्लो होने से खेजड़ी गांव के आसपास पानी भर गया। संजीत से खेजड़ी तक की मुख्यमंत्री सड़क जलमग्न हो गई।
मंदसौर में बारिश से लोगों के मकान ढह गए।मंदसौर में बारिश से लोगों के मकान ढह गए।
मंदसौर शहर में बाजार के हालात।मंदसौर शहर में बाजार के हालात।
गांधीसागर बांध के सभी गेट खुले होने के बावजूद पास में वेंटिलेशन पाइप से पानी बहने लगा।गांधीसागर बांध के सभी गेट खुले होने के बावजूद पास में वेंटिलेशन पाइप से पानी बहने लगा।
मंदसौर में शक्कर खेडी स्थित तुंबड नदी पर सड़क बह गई।मंदसौर में शक्कर खेडी स्थित तुंबड नदी पर सड़क बह गई।
रामपुरा में गांधीसागर डैम का पानी शहर में आने के बाद घरों में फंसे लोगों को ना‌वों में बैठाकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया।रामपुरा में गांधीसागर डैम का पानी शहर में आने के बाद घरों में फंसे लोगों को ना‌वों में बैठाकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया।
COMMENT