न्यूज़ इन फोटो

बारिश / कोटा में 10 फीट तक पानी भरा, कॉन्स्टेबल ने 2 बच्चों को बचाया

X
यह फोटो राजस्थान के कोटा शहर का है। भारी बारिश की वजह से शहर के कई इलाकों में पानी 10 फीट तक भरा गया। कॉन्स्टेबल राकेश मीणा रविवार सुबह ड्यूटी पर जा रहे थे। तभी उन्होंने कुछ दूरी पर दो बच्चों को फंसा देखा। उन्होंने एक ट्यूब लिया और पानी में कूद पड़े और बच्चों को बचा लाए।यह फोटो राजस्थान के कोटा शहर का है। भारी बारिश की वजह से शहर के कई इलाकों में पानी 10 फीट तक भरा गया। कॉन्स्टेबल राकेश मीणा रविवार सुबह ड्यूटी पर जा रहे थे। तभी उन्होंने कुछ दूरी पर दो बच्चों को फंसा देखा। उन्होंने एक ट्यूब लिया और पानी में कूद पड़े और बच्चों को बचा लाए।
राजस्थान के कोटा के खंड गावंड़ी में रविवार को सेना ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।राजस्थान के कोटा के खंड गावंड़ी में रविवार को सेना ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।
कोटा बैराज बांध से रविवार को पानी छोड़ने की वजह से शहर की कई बस्तियों में 8 से 10 फीट तक पानी भर गया।कोटा बैराज बांध से रविवार को पानी छोड़ने की वजह से शहर की कई बस्तियों में 8 से 10 फीट तक पानी भर गया।
कोटा के लाडपुरा खाई रोड मुख्य बाजार में एसडीआरएफ टीम ने रेक्स्यू ऑपरेशन चलाया।कोटा के लाडपुरा खाई रोड मुख्य बाजार में एसडीआरएफ टीम ने रेक्स्यू ऑपरेशन चलाया।
कोटा के कुन्हाडी बापू बस्ती में रविवार को पानी भर गया। प्रशासन ने पूरा इलाका खाली कर दिया है।कोटा के कुन्हाडी बापू बस्ती में रविवार को पानी भर गया। प्रशासन ने पूरा इलाका खाली कर दिया है।
झालावाड़ के खंडिया के पास सिटी फोरलेन पर बारिश का पानी भर गया। इसे देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई।झालावाड़ के खंडिया के पास सिटी फोरलेन पर बारिश का पानी भर गया। इसे देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई।
बूंदी जिले के केशवरायपाटन के समीप बीरज में चंबल नदी में उफान से 25 फीट ऊपर बह रही है। रविवार को पानी मे डूबा चौथमाता मंदिर।बूंदी जिले के केशवरायपाटन के समीप बीरज में चंबल नदी में उफान से 25 फीट ऊपर बह रही है। रविवार को पानी मे डूबा चौथमाता मंदिर।
COMMENT