न्यूज़ इन फोटो

राजस्थान / पायलट ने खेत पर झोंपड़ी में बिताई रात

X
जयपुर. राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट रविवार देर शाम जालाेर जिले के कासेला गांव पहुंचे। यहां किसान जयकिशन के कुएं के पास रात्रि विश्राम किया। पायलट के लिए कूलर वाली झोपड़ी बनाई गई। इसके चारों तरफ पाइप लाइन बिछाकर पानी का स्प्रे हो रहा था, ताकि प्राकृतिक हवा पानी के संपर्क में आकर झोंपड़ी के अंदर कूलर की तरह ठंडी हवा दे। डिप्टी सीएम सुबह यहीं तैयार भी हुए। सचिन कांग्रेस की सरकार में पहले ऐसे व्यक्ति हैं जो किसी गांव में रातभर खेत में रुके।जयपुर. राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट रविवार देर शाम जालाेर जिले के कासेला गांव पहुंचे। यहां किसान जयकिशन के कुएं के पास रात्रि विश्राम किया। पायलट के लिए कूलर वाली झोपड़ी बनाई गई। इसके चारों तरफ पाइप लाइन बिछाकर पानी का स्प्रे हो रहा था, ताकि प्राकृतिक हवा पानी के संपर्क में आकर झोंपड़ी के अंदर कूलर की तरह ठंडी हवा दे। डिप्टी सीएम सुबह यहीं तैयार भी हुए। सचिन कांग्रेस की सरकार में पहले ऐसे व्यक्ति हैं जो किसी गांव में रातभर खेत में रुके।
सचिन ने किसान जयकिशन के खेत पर रात्रि विश्राम किया।सचिन ने किसान जयकिशन के खेत पर रात्रि विश्राम किया।
सुबह उठकर खेत पर ही शेविंग की।सुबह उठकर खेत पर ही शेविंग की।
अफसराें, नेताओं के लिए भी खेत पर ही ठहरने की सुविधा की गई।अफसराें, नेताओं के लिए भी खेत पर ही ठहरने की सुविधा की गई।
गांव वालों के साथ चाय की चुस्की ली।गांव वालों के साथ चाय की चुस्की ली।
सुबह उठकर खेतों में दातून भी किया।सुबह उठकर खेतों में दातून भी किया।
डिप्टी सीएम ने सुबह लोगों से मुलाकात की और समस्याएं जानी।डिप्टी सीएम ने सुबह लोगों से मुलाकात की और समस्याएं जानी।
दाे साल पहले भी सचिन ने काछेला गांव के किसान जयकिशन के यहां रात्रि विश्राम किया था।दाे साल पहले भी सचिन ने काछेला गांव के किसान जयकिशन के यहां रात्रि विश्राम किया था।
पायलट को खेत पर ही केर, सांगरी की सब्जी, छाछ की राबड़ी और बाजरे की रोटी खिलाई गई।पायलट को खेत पर ही केर, सांगरी की सब्जी, छाछ की राबड़ी और बाजरे की रोटी खिलाई गई।
डिप्टी सीएम का खेत में रात्रि विश्राम का मकसद ये था कि किसानों के बीच में रहकर उनकी समस्याओं से रूबरू हाे सें।डिप्टी सीएम का खेत में रात्रि विश्राम का मकसद ये था कि किसानों के बीच में रहकर उनकी समस्याओं से रूबरू हाे सें।
COMMENT