सिटी इवेंट्स

रांची / तेरी आंख्या का यो काजल... गीत पर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, जम कर झूमे लोग

X
कार्यक्रम के दौरान सपना चौधरी।कार्यक्रम के दौरान सपना चौधरी।
तेरी आंख्या का यो काजल... सॉन्ग पर जैसे ही सपना चौधरी ने डांस करना शुरू किया, कार्यक्रम स्थल तालियों व हुटिंग से गूंज उठा।तेरी आंख्या का यो काजल... सॉन्ग पर जैसे ही सपना चौधरी ने डांस करना शुरू किया, कार्यक्रम स्थल तालियों व हुटिंग से गूंज उठा।
दर्शक सपना के डांस के अंदाज को कॉपी कर उनका साथ देते दिखे।दर्शक सपना के डांस के अंदाज को कॉपी कर उनका साथ देते दिखे।
सपना स्टेज पर   आई और कहा कि दो जगह जा कर बहुत अच्छा लगता है, रांची और पटना।सपना स्टेज पर आई और कहा कि दो जगह जा कर बहुत अच्छा लगता है, रांची और पटना।
डांस के बीच में जब-जब भीड़ बेकाबू होती दिखी, सपना प्यार से भीड़ को समझाती दिखी।डांस के बीच में जब-जब भीड़ बेकाबू होती दिखी, सपना प्यार से भीड़ को समझाती दिखी।
सपना चौधरी ने कहा कि मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी। किसी के बोलने से बदल नहीं जाऊंगी।सपना चौधरी ने कहा कि मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी। किसी के बोलने से बदल नहीं जाऊंगी।
सपना ने कहा कि लोग मुझे कैरेक्टर सर्टिफिकेट देते हैं, लेकिन मुझे किसी को सर्टिफिकेट देने की जरूरत नहीं।सपना ने कहा कि लोग मुझे कैरेक्टर सर्टिफिकेट देते हैं, लेकिन मुझे किसी को सर्टिफिकेट देने की जरूरत नहीं।
सपना ने कहा कि आज की लड़कियां स्ट्रांग हैं जो अपने सपनों को पूरा करना जानती हैं।सपना ने कहा कि आज की लड़कियां स्ट्रांग हैं जो अपने सपनों को पूरा करना जानती हैं।
कार्यक्रम के बाद सपना ने कहा कि इस स्टेज से लाखों लोगों का घर चलता है।कार्यक्रम के बाद सपना ने कहा कि इस स्टेज से लाखों लोगों का घर चलता है।
कार्यक्रम के दौरान मौजूद दर्शक।कार्यक्रम के दौरान मौजूद दर्शक।