न्यूज़ इन फोटो

तस्वीरें / शबाना आजमी एक्सीडेंट में घायल, हालत स्थिर

X
अभिनेत्री शबाना आजमी (69) शनिवार को सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गईं। देर शाम उन्हें मुम्बई के कोकिला बेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत स्थिर बताई है।अभिनेत्री शबाना आजमी (69) शनिवार को सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गईं। देर शाम उन्हें मुम्बई के कोकिला बेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत स्थिर बताई है।
एक्सप्रेस वे पर शबाना की टाटा सफारी एसयूवी एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में शबाना की कार का सामने वाला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शबाना के ड्राइवर की गलती लग रही है क्योंकि ड्राइवर गाड़ी ओवर टेक करने की कोशिश में हाईवे की दूसरी लेन से तीसरी लेन में तेजी से गाड़ी ले रहा था जिसके कारण यह हादसा हुआ।एक्सप्रेस वे पर शबाना की टाटा सफारी एसयूवी एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में शबाना की कार का सामने वाला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शबाना के ड्राइवर की गलती लग रही है क्योंकि ड्राइवर गाड़ी ओवर टेक करने की कोशिश में हाईवे की दूसरी लेन से तीसरी लेन में तेजी से गाड़ी ले रहा था जिसके कारण यह हादसा हुआ।
शबाना को पहले नवी मुंबई के एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था, लेकिन ब्रेन से ब्लीडिंग नहीं रुकने की वजह से उन्हें मुंबई के कोकिला बेन हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया है।शबाना को पहले नवी मुंबई के एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था, लेकिन ब्रेन से ब्लीडिंग नहीं रुकने की वजह से उन्हें मुंबई के कोकिला बेन हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जावेद-शबाना की एसयूवी के ड्राइवर ने दूसरी कार को ओवरटेक करने की कोशिश की थी। इसी दौरान एसयूवी पीछे से ट्रक में टकरा गई।पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जावेद-शबाना की एसयूवी के ड्राइवर ने दूसरी कार को ओवरटेक करने की कोशिश की थी। इसी दौरान एसयूवी पीछे से ट्रक में टकरा गई।
शनिवार को  वीकेंड मनाने जावेद और शबाना मुंबई से खंडाला के लिए निकले थे, लेकिन रास्ते में हादसा हो गया। यह बातचीत करने का वक्त नहीं है कि हादसे में किसकी गलती थी। ड्राइवर भी बयान देने की स्थिति में नहीं है। 'शनिवार को वीकेंड मनाने जावेद और शबाना मुंबई से खंडाला के लिए निकले थे, लेकिन रास्ते में हादसा हो गया। यह बातचीत करने का वक्त नहीं है कि हादसे में किसकी गलती थी। ड्राइवर भी बयान देने की स्थिति में नहीं है। '
घटनास्थल से शबाना को एम्बुलेस से सीधे नवी मुम्बई के एमजीएम हॉस्पिटल में ले जाया गया। जावेद उनके साथ ही एम्बुलेंस में हॉस्पिटल पहुंचे, हालांकि पीछे वाली कार में होने के कारण वे सुरक्षित हघटनास्थल से शबाना को एम्बुलेस से सीधे नवी मुम्बई के एमजीएम हॉस्पिटल में ले जाया गया। जावेद उनके साथ ही एम्बुलेंस में हॉस्पिटल पहुंचे, हालांकि पीछे वाली कार में होने के कारण वे सुरक्षित ह
शबाना आजमी और उनके परिवार के लोगों ने बॉलीवुड हस्तियों के साथ मुंबई में ही जावेद अख्तर का 75वां जन्मदिन मनाया था। उन्होंने दो पार्टी होस्ट की थी। एक पार्टी 16 जनवरी को रेट्रो थीम पर हुई थी। दूसरी पार्टी 17 जनवरी की रात को मुंबई के ताज लैंड्स होटल में हुई थी।शबाना आजमी और उनके परिवार के लोगों ने बॉलीवुड हस्तियों के साथ मुंबई में ही जावेद अख्तर का 75वां जन्मदिन मनाया था। उन्होंने दो पार्टी होस्ट की थी। एक पार्टी 16 जनवरी को रेट्रो थीम पर हुई थी। दूसरी पार्टी 17 जनवरी की रात को मुंबई के ताज लैंड्स होटल में हुई थी।
COMMENT