न्यूज़ इन फोटो

निधन / शीला दीक्षित की चुनिंदा तस्वीरें

X
1998 में तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उन्हें दिल्ली की जिम्मेदारी सौंपी थी।1998 में तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उन्हें दिल्ली की जिम्मेदारी सौंपी थी।
राहुल गांधी ने कहा कि वह कांग्रेस की बेटी थी और उनसे मेरा व्यक्तिगत लगाव था।राहुल गांधी ने कहा कि वह कांग्रेस की बेटी थी और उनसे मेरा व्यक्तिगत लगाव था।
शीला दीक्षित ने पहली बार 1984 में कन्नौज सीट से चुनाव लड़ा था। यहां उन्होंने सपा के छोटे सिंह यादव को हराया था।शीला दीक्षित ने पहली बार 1984 में कन्नौज सीट से चुनाव लड़ा था। यहां उन्होंने सपा के छोटे सिंह यादव को हराया था।
शीला दीक्षित इस साल उत्‍तर-पूर्व दिल्‍ली से लोकसभा चुनाव लड़ी थीं। हालांकि, उन्हें भाजपा के मनोज तिवारी के सामने हार मिली।शीला दीक्षित इस साल उत्‍तर-पूर्व दिल्‍ली से लोकसभा चुनाव लड़ी थीं। हालांकि, उन्हें भाजपा के मनोज तिवारी के सामने हार मिली।
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनके निधन से दिल्ली की अपूरणीय क्षति हुई है।मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनके निधन से दिल्ली की अपूरणीय क्षति हुई है।
लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने 10 जनवरी को उन्हें दिल्ली में पार्टी के अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी थी।लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने 10 जनवरी को उन्हें दिल्ली में पार्टी के अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी थी।
वे यूनाइटेड नेशंस कमीशन ऑन स्टेटस ऑफ वीमेन में भारत की प्रतिनिधि रह चुकी हैं।वे यूनाइटेड नेशंस कमीशन ऑन स्टेटस ऑफ वीमेन में भारत की प्रतिनिधि रह चुकी हैं।
COMMENT