न्यूज़ इन फोटो

हादसा / भोपाल रेलवे स्टेशन पर एफओबी के रैंप का हिस्सा ढहा

X
भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म दो और तीन का रैंप अचानक से ढह गया, जिसमें 9 लोग जख्मी हुए हैं, इसमें तीन की हालत गंभीर है। 2-3 प्लेटफार्म पर इटारसी और बीना दोनों ओर से आने वाली करीब डेढ़ दर्जन ट्रेनों को डायवर्ट कर दिया गया है। 7 घायलों का चिरायू अस्पताल और दो का हमीदिया अस्पताल इलाज कराया जा रहा है। रेलवे ने सीसीटीवी फुटेज जारी किया है, जिसमें रैंप गिरते दिख रही है और इसके बाद मौके पर अफरातफरी मची हुई है। भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म दो और तीन का रैंप अचानक से ढह गया, जिसमें 9 लोग जख्मी हुए हैं, इसमें तीन की हालत गंभीर है। 2-3 प्लेटफार्म पर इटारसी और बीना दोनों ओर से आने वाली करीब डेढ़ दर्जन ट्रेनों को डायवर्ट कर दिया गया है। 7 घायलों का चिरायू अस्पताल और दो का हमीदिया अस्पताल इलाज कराया जा रहा है। रेलवे ने सीसीटीवी फुटेज जारी किया है, जिसमें रैंप गिरते दिख रही है और इसके बाद मौके पर अफरातफरी मची हुई है। 
घटना स्थल पर हादसे के बाद अफरातफरी मच गई।घटना स्थल पर हादसे के बाद अफरातफरी मच गई।
इसके बाद लोगों ने एक-दूसरे की मदद की।इसके बाद लोगों ने एक-दूसरे की मदद की।
भोपाल रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म 2-3 के रैंप का एक हिस्सा गिर गया।भोपाल रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म 2-3 के रैंप का एक हिस्सा गिर गया।
रैंप का हिस्सा गिरने के बाद मलबा।रैंप का हिस्सा गिरने के बाद मलबा।
रैंप का वह हिस्सा, जो गिर गया।रैंप का वह हिस्सा, जो गिर गया।
रेलवे पुलिस और रेल अधिकारी मौके पर पहुंचे।रेलवे पुलिस और रेल अधिकारी मौके पर पहुंचे।
घायलों को चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया है।घायलों को चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
तिरुपति-निजामुद्दीन संपर्क क्रांति ट्रेन प्लेटफार्म पर खड़ी है।तिरुपति-निजामुद्दीन संपर्क क्रांति ट्रेन प्लेटफार्म पर खड़ी है।
अस्पताल में भर्ती मरीज।अस्पताल में भर्ती मरीज।
रैंप का ये हिस्सा भरभराकर गिर गया। (प्लेटफार्म में नीचे से दिखने वाला)रैंप का ये हिस्सा भरभराकर गिर गया। (प्लेटफार्म में नीचे से दिखने वाला)