न्यूज़ इन फोटो

रिटायरमेंट / जैक मा रॉक स्टार अंदाज में नजर आए

X
ये अलीबाबा के फाउंडर जैक मा हैं। मंगलवार को चेयरमैन पद से रिटायर हुए। इसी दिन कंपनी की 20वीं एनिवर्सरी भी थी। 80 हजार लोगों की क्षमता वाले स्टेडियम में चार घंटे चले सेलिब्रेशन में जैक मा गिटार लेकर और रॉक स्टार वाला विग पहनकर पहुंचे और पॉप सॉन्ग गाया।ये अलीबाबा के फाउंडर जैक मा हैं। मंगलवार को चेयरमैन पद से रिटायर हुए। इसी दिन कंपनी की 20वीं एनिवर्सरी भी थी। 80 हजार लोगों की क्षमता वाले स्टेडियम में चार घंटे चले सेलिब्रेशन में जैक मा गिटार लेकर और रॉक स्टार वाला विग पहनकर पहुंचे और पॉप सॉन्ग गाया।
चीन के हेंगझू में मंगलवार को अलीबाबा की 20वीं एनिवर्सरी मनाई गई। मा ने परफॉर्मेंस के लिए खास लुक बनाया।चीन के हेंगझू में मंगलवार को अलीबाबा की 20वीं एनिवर्सरी मनाई गई। मा ने परफॉर्मेंस के लिए खास लुक बनाया।
अलीबाबा की 20वीं एनिवर्सरी पर मंगलवार को जैक मा ने कर्मचारियों को संबोधित किया। इस दौरान वे भावुक भी हुए।अलीबाबा की 20वीं एनिवर्सरी पर मंगलवार को जैक मा ने कर्मचारियों को संबोधित किया। इस दौरान वे भावुक भी हुए।
चीन के हेंगझू में मंगलवार को अलीबाबा की 20वीं एनिवर्सरी पर कर्मचारियों ने जैक मा के लिए गाना गाया।चीन के हेंगझू में मंगलवार को अलीबाबा की 20वीं एनिवर्सरी पर कर्मचारियों ने जैक मा के लिए गाना गाया।
अलीबाबा की 20वीं एनिवर्सरी के सेलिब्रेशन में जैक मा और कर्मचारी।अलीबाबा की 20वीं एनिवर्सरी के सेलिब्रेशन में जैक मा और कर्मचारी।
COMMENT