न्यूज़ इन फोटो

विज्ञापन

खाटू श्याम मेला / स्वर्ण थीम पर सजा मंदिर

X
सीकर (राजस्थान). बाबा खाटू श्यामजी के लक्खी मेले में पहली बार स्वर्ण की थीम पर श्याम मंदिर की सजावट की जा रही है। सजावट सोमवार से शुरू हो गई है। मंदिर के मुख्य द्वार पर मोर, हाथी और अप्सराओं की कलाकृति देखने को मिलेगी। बाबा के गर्भगृह को भी सफेद ट्यूलिप फूलों से सजाया है। बंगाल के 30 कारीगर इस मंदिर को सजा रहे हैं। मेला 18 मार्च तक चलेगा।सीकर (राजस्थान). बाबा खाटू श्यामजी के लक्खी मेले में पहली बार स्वर्ण की थीम पर श्याम मंदिर की सजावट की जा रही है। सजावट सोमवार से शुरू हो गई है। मंदिर के मुख्य द्वार पर मोर, हाथी और अप्सराओं की कलाकृति देखने को मिलेगी। बाबा के गर्भगृह को भी सफेद ट्यूलिप फूलों से सजाया है। बंगाल के 30 कारीगर इस मंदिर को सजा रहे हैं। मेला 18 मार्च तक चलेगा।
खाटू श्यामजी बाबा के दरबार में सजी हाथी की झांकी।खाटू श्यामजी बाबा के दरबार में सजी हाथी की झांकी।
बाबा खाटू श्यामजी।बाबा खाटू श्यामजी।
हाथी पर सवार होकर भी खाटू श्यामजी के दर्शन के लिए पहुंच रहे श्रद्धालु।हाथी पर सवार होकर भी खाटू श्यामजी के दर्शन के लिए पहुंच रहे श्रद्धालु।
खेतड़ी. श्रीश्याम भक्तों के लिए शिविर के शुभारम्भ में सांस्कृति कार्यक्रम की प्रस्तुति देते कलाकार।खेतड़ी. श्रीश्याम भक्तों के लिए शिविर के शुभारम्भ में सांस्कृति कार्यक्रम की प्रस्तुति देते कलाकार।
श्याम मंदिर में भजन संध्या के दौरान भक्तगण।श्याम मंदिर में भजन संध्या के दौरान भक्तगण।
अलग-अलग जत्थों में खाटू श्यामजी मेला जाते श्रद्धालु।अलग-अलग जत्थों में खाटू श्यामजी मेला जाते श्रद्धालु।
COMMENT
Astrology
विज्ञापन