न्यूज़ इन फोटो

कश्मीर / हिमस्खलन में 6 जवान शहीद, 5 नागरिकों की भी मौत; सेना ने 4 जवानों और कई पर्यटकों को रेस्क्यू किया

X
जमी हुई जांसकर नदी पर ट्रेकिंग के दौरान फंसे पर्यटकों को निकालने के लिए सेना ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।जमी हुई जांसकर नदी पर ट्रेकिंग के दौरान फंसे पर्यटकों को निकालने के लिए सेना ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।
सेना के 'फायर एंड फ्यूरी कॉर्प्स' ने हैलीकॉप्टर की मदद से बर्फ में फंसे पर्यटकों को निकाला।सेना के 'फायर एंड फ्यूरी कॉर्प्स' ने हैलीकॉप्टर की मदद से बर्फ में फंसे पर्यटकों को निकाला।
गंभीर रूप से बीमार 6 पर्यटकों को सेना के हैलीकॉप्टर से लेह के आर्मी अस्पताल ले जाया गया।गंभीर रूप से बीमार 6 पर्यटकों को सेना के हैलीकॉप्टर से लेह के आर्मी अस्पताल ले जाया गया।
हिमाचल प्रदेश के पूह गांव में बर्फबारी के बाद घरों और सड़कों पर सफेद चादर बिछ गई।हिमाचल प्रदेश के पूह गांव में बर्फबारी के बाद घरों और सड़कों पर सफेद चादर बिछ गई।
हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में सबसे ज्यादा बर्फबारी हुई। यहां तापमान लगातार माइनस में है।हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में सबसे ज्यादा बर्फबारी हुई। यहां तापमान लगातार माइनस में है।
हिमाचल प्रदेश के साथ उत्तरी और मध्य कश्मीर में भारी बर्फबारी की चेतावनी जारी की गई है।हिमाचल प्रदेश के साथ उत्तरी और मध्य कश्मीर में भारी बर्फबारी की चेतावनी जारी की गई है।