न्यूज़ इन फोटो

भोपाल / शहीद पुलिस कर्मचारियों को श्रद्धांजलि

X
21 अक्टूबर को पुलिस स्मृति दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस दौरान राज्यपाल लालजी टंडन ने परेड की सलामी ली। इस दौरान पुलिस जवानों के साथ ही स्निफर डॉग ने भी झुककर सलामी दी।21 अक्टूबर को पुलिस स्मृति दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस दौरान राज्यपाल लालजी टंडन ने परेड की सलामी ली। इस दौरान पुलिस जवानों के साथ ही स्निफर डॉग ने भी झुककर सलामी दी।
सोमवार को सुबह लाल परेड ग्राउंड में राज्यपाल लालजी टंडन ने पुलिस के शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।सोमवार को सुबह लाल परेड ग्राउंड में राज्यपाल लालजी टंडन ने पुलिस के शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।
पुलिस ने लाल परेड ग्राउंड पर परेड की और सलामी दी।पुलिस ने लाल परेड ग्राउंड पर परेड की और सलामी दी।
परेड के साथ शहीद हुए पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को याद किया गया।परेड के साथ शहीद हुए पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को याद किया गया।
भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भी श्रद्धा सुमन अर्पित किए।भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भी श्रद्धा सुमन अर्पित किए।
सांसद प्रज्ञा पूरे समय कार्यक्रम में मौजूद रहीं।सांसद प्रज्ञा पूरे समय कार्यक्रम में मौजूद रहीं।
आज ही के दिन 21 अक्टूबर 1959 को चीनी सैनिकों के साथ मुठभेड़ में भारतीय पुलिस अफसर और कर्मचारी शहीद हो गए थे।आज ही के दिन 21 अक्टूबर 1959 को चीनी सैनिकों के साथ मुठभेड़ में भारतीय पुलिस अफसर और कर्मचारी शहीद हो गए थे।
पुलिस परेड की सलामी राज्यपाल लाल जी टंडन ने ली।पुलिस परेड की सलामी राज्यपाल लाल जी टंडन ने ली।
राज्यपाल लाल जी टंडन पूरे समय कार्यक्रम में मौजूद रहे।राज्यपाल लाल जी टंडन पूरे समय कार्यक्रम में मौजूद रहे।
इस मौके पर शहीदों के परिजनों को भी आमंत्रित किया गया था।इस मौके पर शहीदों के परिजनों को भी आमंत्रित किया गया था।
COMMENT